CM Yogi

Asian Games में यूपी की बेटियों ने रचा इतिहास, सीएम योगी ने दी बधाई

67 0

लखनऊ। Asian Games के 10वें दिन भी भारत की झोली में कई पदक आए। भारत को आज महिलाओं की 5000 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक मिला। पारुल चौधरी ने महिलाओं की 5000 मीटर दौड़ में स्वर्ण जीता है। Asian Games में महिलाओं की 5000 मीटर दौड़ में भारत को ये पहला स्वर्ण मिला है। इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ है। इस खास मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने पारुल चौधरी को बधाई दी है।

उन्होंने (CM Yogi) एक्स (ट्वीट) कर लिखा कि, एशियन गेम्स में महिलाओं की 5000 मीटर में शानदार स्वर्ण पदक जीतने के लिए पारुल चौधरी को बधाई। 15:14.75 के समय के साथ आपके उत्कृष्ट प्रदर्शन ने देश को गौरवान्वित किया है। आपके भविष्य के प्रयासों में सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं।

बिना विलंब किए हो पीड़ित की मदद: सीएम योगी

अनु रानी ने भी इतिहास रच दिया है। उन्होंने भाला फेंक स्पर्धा में स्वर्ण जीता है। अपने चौथे प्रयास में सीजन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए उन्होंने 62.92 मीटर भाला फेंका। सीएम (CM Yogi) ने अनु रानी को बधाई दी है। उन्होंने कहा, आपका 62.92 मीटर का थ्रो शानदार था, जो आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प को दर्शाता है। आपकी उपलब्धियां हम सभी को प्रेरित करती हैं।

अखिलेश यादव ने भी दी शुभकामनाएं

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस मौके पर पारुल चौधरी को बधाई दी है। उन्होंने कहा, एशियन गेम्स की 5000 मीटर रेस में स्वर्ण पदक जीतकर भारत का नाम रौशन करने वाली पारुल चौधरी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें।

Related Post

प्रकाश जावडेकर

प्रकाश जावड़ेकर ने गिनाईं मोदी सरकार की छह माह की उपलब्धियां

Posted by - November 30, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर शनिवार को मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले छह महीने की बड़ी उपलब्धियों…
भारत-अमेरिका

भारत-अमेरिका आतंकवाद का मुकाबला और आंतरिक सुरक्षा पुख्ता बनाने में करेंगे सहयोग

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारत और अमेरिका ने अपनों संबंधों को व्यापक, वैश्विक, रणनीतिक…
राम मंदिर भूमि पूजन Ram Mandir Bhumi Poojan

अयोध्या में भव्य राम मंदिर का सपना साकार, भूमि पूजन संपन्न

Posted by - August 5, 2020 0
अयोध्या। मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीराम की जन्म स्थली अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण के लिये पीएम मोदी ने बुधवार को…

क्या अगले साल अयोध्या से चुनाव लड़ेंगे सीएम योगी? रवि किशन ने दिया कसा विपक्ष पर तंज

Posted by - July 26, 2021 0
अगले साल उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं, विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से ही राजनीतिक पार्टियों में गहमागहमी शुरू…