CM Yogi

Asian Games में यूपी की बेटियों ने रचा इतिहास, सीएम योगी ने दी बधाई

50 0

लखनऊ। Asian Games के 10वें दिन भी भारत की झोली में कई पदक आए। भारत को आज महिलाओं की 5000 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक मिला। पारुल चौधरी ने महिलाओं की 5000 मीटर दौड़ में स्वर्ण जीता है। Asian Games में महिलाओं की 5000 मीटर दौड़ में भारत को ये पहला स्वर्ण मिला है। इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ है। इस खास मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने पारुल चौधरी को बधाई दी है।

उन्होंने (CM Yogi) एक्स (ट्वीट) कर लिखा कि, एशियन गेम्स में महिलाओं की 5000 मीटर में शानदार स्वर्ण पदक जीतने के लिए पारुल चौधरी को बधाई। 15:14.75 के समय के साथ आपके उत्कृष्ट प्रदर्शन ने देश को गौरवान्वित किया है। आपके भविष्य के प्रयासों में सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं।

बिना विलंब किए हो पीड़ित की मदद: सीएम योगी

अनु रानी ने भी इतिहास रच दिया है। उन्होंने भाला फेंक स्पर्धा में स्वर्ण जीता है। अपने चौथे प्रयास में सीजन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए उन्होंने 62.92 मीटर भाला फेंका। सीएम (CM Yogi) ने अनु रानी को बधाई दी है। उन्होंने कहा, आपका 62.92 मीटर का थ्रो शानदार था, जो आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प को दर्शाता है। आपकी उपलब्धियां हम सभी को प्रेरित करती हैं।

अखिलेश यादव ने भी दी शुभकामनाएं

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस मौके पर पारुल चौधरी को बधाई दी है। उन्होंने कहा, एशियन गेम्स की 5000 मीटर रेस में स्वर्ण पदक जीतकर भारत का नाम रौशन करने वाली पारुल चौधरी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें।

Related Post

cm yogi in mathura

सीएम योगी ने ब्रज तीर्थ विकास परिषद के नए कार्यालय का किया उद्घाटन

Posted by - June 24, 2023 0
मथुरा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) शनिवार को ब्रजवासियों को करोड़ों रुपये की विकास योजनाओं का तोहफा…

अखिलेश यादव ने कानपुर से की ‘विजय रथ यात्रा’ की शुरुआत, बीजेपी ने साधा निशाना

Posted by - October 12, 2021 0
कानपुर। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव 2022 के लिए चुनावी बिगूल कानपुर से फूंक दिया। जाजमऊ गंगा पुल…
AK Sharma

नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ने स्वतंत्र देव सिंह की मां को दी श्रद्धांजलि

Posted by - March 13, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कैबिनेट में अपने वरिष्ठ सहयोगी एवं जलशक्ति…