CM Yogi

सशक्त एवं स्वर्णिम भविष्य का शाश्वत प्रतीक बनेगा नया संसद भवन: सीएम योगी

79 0

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में पूरे भारत ने मंगलवार को गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर नया इतिहास बनते देखा। संसद के विशेष सत्र के दूसरे दिन संसद की कार्यवाही को पुराने संसद भवन से नव निर्मित संसद भवन में शुरू कर दिया गया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने देशवासियों को बधाई दी।

अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर सीएम योगी (CM Yogi) ने लिखा, 140 करोड़ भारतीयों के संवैधानिक अधिकारों का प्रतिनिधित्व करता ‘नया संसद भवन’ मानवीय मूल्यों की स्थापना के साथ ही हमारे सशक्त एवं स्वर्णिम भविष्य का शाश्वत प्रतीक बनेगा।

उन्होंने (CM Yogi) आगे कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है, यह संसद भवन आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ की अविराम यात्रा को और गति प्रदान करेगा। देश वासियों को हार्दिक बधाई।

‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम’ महिला सशक्तिकरण की दिशा में एक युगांतरकारी कदम : सीएम योगी

इससे पहले सांसदों ने पुराने संसद भवन में फोटोशूट भी कराया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संविधान की प्रति लेकर नए भवन में प्रवेश किया।

Related Post

electricity supply

दशहरे पर सभी जनपदों में 24 घंटे बिजली देकर योगी सरकार ने निभाया वादा

Posted by - October 25, 2023 0
लखनऊ। त्योहारों पर प्रदेश के आम नागरिकों को निर्बाध विद्युत (Electricity) आपूर्ति के अपने वादे को निभाते हुए योगी सरकार…
AK Sharma

जर्जर लाइनों एवं विद्युत पोलों को बदलने का किया जा रहा कार्य: एके शर्मा

Posted by - September 14, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश में उपभोक्ताओं को निर्बाध एवं बेहतर विद्युत आपूर्ति देने के लिए ऊर्जा विभाग जमीनी स्तर पर विद्युत व्यवस्था…