CM Yogi

सशक्त एवं स्वर्णिम भविष्य का शाश्वत प्रतीक बनेगा नया संसद भवन: सीएम योगी

71 0

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में पूरे भारत ने मंगलवार को गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर नया इतिहास बनते देखा। संसद के विशेष सत्र के दूसरे दिन संसद की कार्यवाही को पुराने संसद भवन से नव निर्मित संसद भवन में शुरू कर दिया गया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने देशवासियों को बधाई दी।

अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर सीएम योगी (CM Yogi) ने लिखा, 140 करोड़ भारतीयों के संवैधानिक अधिकारों का प्रतिनिधित्व करता ‘नया संसद भवन’ मानवीय मूल्यों की स्थापना के साथ ही हमारे सशक्त एवं स्वर्णिम भविष्य का शाश्वत प्रतीक बनेगा।

उन्होंने (CM Yogi) आगे कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है, यह संसद भवन आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ की अविराम यात्रा को और गति प्रदान करेगा। देश वासियों को हार्दिक बधाई।

‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम’ महिला सशक्तिकरण की दिशा में एक युगांतरकारी कदम : सीएम योगी

इससे पहले सांसदों ने पुराने संसद भवन में फोटोशूट भी कराया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संविधान की प्रति लेकर नए भवन में प्रवेश किया।

Related Post

cm yogi

सीएम योगी ने 700 आंगनबाड़ी केन्द्रों का किया शिलान्यास व लोकार्पण

Posted by - September 16, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को लोकभवन में राष्ट्रीय पोषण माह का शुभारम्भ किया।…
CM Yogi inaugurated the metro tunnel construction work

सीएम योगी ने बटन दबाकर मेट्रो टनल निर्माण कार्य का किया शुभारंभ

Posted by - February 6, 2023 0
आगरा। जनपद में सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) मेट्रो टनल निर्माण कार्य का शुभारंभ करने पहुंचे। मथुरा से…