tirath Singh Rawat

उत्तराखंड में कोरोना से बिगड़े हालात, CM तीरथ ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

127 0

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना के बिगड़ते स्थिति को देखते हुए अब तीरथ सरकार (Tirath Government) ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ( CM Tirath Singh Rawat) आज शाम अपने आवास पर सर्वदलीय बैठक बुलाई है जिसमें प्रदेश की सभी पार्टियों के प्रतिनिधियों मौजूद रहेंगे।

कोरोना संक्रमण को लेकर एक दिन पहले ही मंत्रिमंडल बैठक बुलाए जाने के बाद अब मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Chief Minister Tirath Singh Rawat) ने सर्वदलीय बैठक बुलाने का फैसला भी किया है। मुख्यमंत्री ने शाम 4 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है जिसमें कांग्रेस और यूकेडी के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री राज्य में कोरोना संक्रमण के हालातों पर सभी दलों के प्रतिनिधियों से बातचीत करेंगे और भविष्य में क्या कदम उठाए जाएं, इस पर भी विभिन्न प्रतिनिधियों से बातचीत करेंगे।

माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री तीरथ राज्य में लॉकडाउन लगाए जाने समेत जरूरी कदम उठाने को लेकर विपक्षी दलों की राय जानेंगे। बता दें कि उत्तराखंड में जिस तरह से मामले बढ़ रहे हैं, उसके बाद सरकार कड़े फैसले लेने के लिए तैयार दिख रही है। इससे पहले सरकार मंत्रिमंडल की बैठक के साथ अधिकारियों और विपक्षी दलों से भी बातचीत के बाद कोई बड़ा फैसला लेने की तैयारी कर रही है।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसपी सचान को सदन की बैठक के लिए आमत्रंण नहीं मिल पाया। तीरथ सरकार ने मुख्यमंत्री आवास सर्वदलीय बैठक के लिए नहीं पहुंच पाने वाले प्रतिनिधियों को ऑनलाइन जुड़ने को कहा है।

उत्तराखंड में कहर बरपा रहा कोरोना

उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है। प्रदेश में दिन रोजाना कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को प्रदेश में 3,998 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 26,980 हो गया. वहीं, 19 मरीजों ने जान गंवाई है। अभी तक 1972 लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Post

salt congress condidate ganga

सल्ट उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली ने दाखिल किया नामांकन पत्र

Posted by - March 30, 2021 0
अल्मोड़ा। बीजेपी प्रत्याशी महेश जीना के बाद कांग्रेस उम्मीवार गंगा पंचोली (Ganga Pancholi)  ने भी भिकियासैंण तहसील मुख्यालय पहुंचकर सल्ट…
झारखंड चुनाव

झारखंड चुनाव: दूसरे चरण में 20 सीटों पर 63 फीसदी, बहरागोड़ा में 75 फीसदी वोटिंग

Posted by - December 7, 2019 0
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण का मतदान शनिवार को संपन्न हो गया है। दूसरे चरण में 20 सीटों…
BIHAR BUDGET SESSION

 बिहार विधानमंडल के बजट सत्र: आज एक बार फिर विधानमंडल में बवाल का जुड़ेगा नया अध्याय!

Posted by - March 24, 2021 0
पटना: बिहार विधानमंडल के बजट सत्र (Bihar Assembly Budget Session) की शुरुआत हुई और जिस प्रकार से सदन की कार्यवाही…
Anandiben patel

UP Budget Session 2021: विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान साढ़े सात मिनट के विलंब पर विपक्ष का सवाल

Posted by - February 23, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानमंडल के बजट सत्र (UP Budget Session 2021) में विधान परिषद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बजट…