tirath Singh Rawat

उत्तराखंड में कोरोना से बिगड़े हालात, CM तीरथ ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

223 0

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना के बिगड़ते स्थिति को देखते हुए अब तीरथ सरकार (Tirath Government) ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ( CM Tirath Singh Rawat) आज शाम अपने आवास पर सर्वदलीय बैठक बुलाई है जिसमें प्रदेश की सभी पार्टियों के प्रतिनिधियों मौजूद रहेंगे।

कोरोना संक्रमण को लेकर एक दिन पहले ही मंत्रिमंडल बैठक बुलाए जाने के बाद अब मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Chief Minister Tirath Singh Rawat) ने सर्वदलीय बैठक बुलाने का फैसला भी किया है। मुख्यमंत्री ने शाम 4 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है जिसमें कांग्रेस और यूकेडी के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री राज्य में कोरोना संक्रमण के हालातों पर सभी दलों के प्रतिनिधियों से बातचीत करेंगे और भविष्य में क्या कदम उठाए जाएं, इस पर भी विभिन्न प्रतिनिधियों से बातचीत करेंगे।

माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री तीरथ राज्य में लॉकडाउन लगाए जाने समेत जरूरी कदम उठाने को लेकर विपक्षी दलों की राय जानेंगे। बता दें कि उत्तराखंड में जिस तरह से मामले बढ़ रहे हैं, उसके बाद सरकार कड़े फैसले लेने के लिए तैयार दिख रही है। इससे पहले सरकार मंत्रिमंडल की बैठक के साथ अधिकारियों और विपक्षी दलों से भी बातचीत के बाद कोई बड़ा फैसला लेने की तैयारी कर रही है।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसपी सचान को सदन की बैठक के लिए आमत्रंण नहीं मिल पाया। तीरथ सरकार ने मुख्यमंत्री आवास सर्वदलीय बैठक के लिए नहीं पहुंच पाने वाले प्रतिनिधियों को ऑनलाइन जुड़ने को कहा है।

उत्तराखंड में कहर बरपा रहा कोरोना

उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है। प्रदेश में दिन रोजाना कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को प्रदेश में 3,998 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 26,980 हो गया. वहीं, 19 मरीजों ने जान गंवाई है। अभी तक 1972 लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Post

नारी सशक्तीकरण

नारी सशक्तीकरण : ममता ने कर्ज लेकर ईरिक्शा खरीद गांव में बेचती हैं सब्जियां 

Posted by - June 11, 2020 0
देहरादून। उत्तराखंड की एक महिला ने खुद के प्रयास से आत्मनिर्भर व स्वावलंबी बनकर नारी सशक्तीकरण की मिसाल पेश की…

एक केंद्रीय मंत्री और एक पूर्व केंद्रीय मंत्री के बीच बंगले को लेकर किचकिच, सरकार ने दी सफाई

Posted by - August 14, 2021 0
नई दिल्ली के लुटियन्स जोन्स में बने 27 सफदरजंग रोड के सरकारी बंगले पर एक केंद्रीय मंत्री और एक पूर्व…
शिक्षक भर्ती प्रक्रिया

शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में आरक्षण नियमावली का हो पालन: शिवपाल यादव

Posted by - May 26, 2020 0
लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने राज्य सरकार से मांग की है कि प्रदेश में…