CM Sai

तीन महीने में बहुत काम किया, आगे भी करेंगे: विष्णुदेव साय

31 0

चित्रकोट/बस्तर। तीन महीने में हमने प्रदेश के हित के लिए बहुत कुछ किया है और आगे भी करेंगे, मोदी के पिटारे में अभी प्रदेश के विकास के लिए बहुत कुछ बाकी है। यह बात लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Sai) ने अपने बस्तर लोकसभा प्रवास के दूसरे दिन चित्रकोट विधानसभा सीट के अन्तर्गत बड़ेधाराउर गांव में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही और पिछली कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोला।

विधानसभा चुनाव में चित्रकोट में भाजपा को दिए गए पूर्ण समर्थन के लिए उपस्थित जनता को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए विष्णुदेव साय (CM Sai) ने लोकसभा चुनाव में भी डबल इंजन की सरकार के लिए जनता से समर्थन मांगा। कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए श्री साय ने उसे आदिवासियों का विरोधी और विकास विरोधी बताया।

उन्होंने (CM Sai) कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आदिवासियों को केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया, उनके विकास के लिए कुछ भी नहीं किया। भाजपा और मोदी सरकार ने आदिवासियों के हित के लिए जो योजनाएं बनाईं, उसके लिए जो पैसा बस्तर संभाग को भेजा उसे कांग्रेस की सरकार ने रोक दिया और बस्तरवासियों को मोदी सरकार की जनहितैषी योजनाओं का लाभ लेने से वंचित कर दिया। लेकिन बस्तर के मेरे भाइयों-बहनों को अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। अब देश-प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है, बस्तर के विकास में कोई भी कमी नहीं होगी। तेंदूपत्ता संग्राहकों से 5500 रूपये प्रति मानक बोरा की दर से तेंदूपत्ता को खरीदेंगे, इसकी घोषणा मैंने कर दी है। कांग्रेस की सरकार में केवल 1-2 दिन ही तेंदूपत्ता की खरीद होती थी, लेकिन हमारी भाजपा सरकार 15 दिनों तक तेंदूपत्ता की खरीदी करेगी। आदिवासियों के लिए चरण पादुका योजना पुनः शुरू की जाएगी।

आपदा में फंसे हर व्यक्ति और परिवार तक पहुंच रही यूपी सरकार

मुख्यमंत्री साय (CM Sai)  ने आगे कहा कि मात्र 3 महीने में हमने बहुत काम किया है और आगे भी करेंगे। मोदी के पिटारे में अभी छत्तीसगढ़ के विकास के लिए बहुत कुछ है। अभी आदिवासियों के लिए हमारी सरकार को बहुत कुछ करना बाकी है इसलिए इस बार बस्तर लोकसभा में परिवर्तन करना है और भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप को भारी मतों से चुनाव जिताकर संसद में भेजना है।

अपने संबोधन के अंत में सीएम साय (CM Sai)  ने उपस्थित जनता से भाजपा के पक्ष में वोट की अपील करते हुए जनसभा में भारी संख्या में आए क्षेत्र के लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Related Post

champat rai

राम मंदिर के लिए अब तक जुटाए 2500 करोड़, मुस्लिम समुदाय बढ़-चढ़कर दिया दान

Posted by - March 7, 2021 0
नई दिल्ली । राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने शनिवार को दिल्ली में मीडिया से बातचीत…
निशानेबाजी विश्व कप रद्द

कोविड-19 प्रकोप के कारण, दिल्ली में होने वाला निशानेबाजी विश्व कप रद्द

Posted by - April 6, 2020 0
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेज में मई में होने वाले आईएसएसएफ निशानेबाजी विश्व कप को…
NTPC

एनटीपीसी में निकली बंपर भर्ती, आवेदन करने की देखें अंतिम तारीख

Posted by - March 9, 2022 0
नई दिल्ली: नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (Executive trainee) के पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन…
CM Dhami

देश विरोधी शक्तियां विदेशी ताकतों के साथ मिलकर भारत को कमजोर बनाना चाहती हैं: धामी

Posted by - May 12, 2024 0
देहरादून/मुम्बई। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार को ईस्ट मुम्बई…