CM Pushkar

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कावड़ियों के पैर धोकर किया उनका स्वागत

368 0

हरिद्वार: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने बुधवार को कांवड़ यात्रा पर हरिद्वार में आए कावड़ियों के पैर धोकर उनका स्वागत किया। कांवड़ यात्रा में प्रतिदिन लाखों की संख्या में कई राज्यों से श्रद्धालु गंगाजल लेने के लिए यहां पहुंच रहे हैं। 14 जुलाई से सावन के शुरुआत के साथ देवभूमि उत्तराखंड में कांवड़ यात्रा शुरू हो चुकी है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को डाम कोठी के समीप ओम पुल के पास गंगा घाट पर कांवड़ियों के पैर धोकर उनका स्वागत-सम्मान किया। इस दौरान उन्होंने साधु-संतों का आशीर्वाद भी लिया। मुख्यमंत्री ने कांवड़ यात्रा को देखते हुए अधिकारियों और अधिक उचित प्रबंध करने के निर्देश दिए। पुष्कर धामी की इस अनूठी पहल का साधु-संतों और कांवड़ियों ने आभार जताया। सीएम धामी के इस तरह से स्वागत करने से कांवड़ियों में चेहरों पर बहुत खुशी देखी गई।

गौरतलब है कि प्रदेश में मौसम खराब होने के कारण मुख्यमंत्री का कार्यक्रम सूक्ष्म कर दिया गया। बरसात के बावजूद मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में शिरकत की। इसके कारण की उन्हें सड़क मार्ग से देहरादून जाना पड़ा। इस अवसर पर रानीपुर विधायक आदेश चौहान, भाजपा जिलाध्यक्ष डा. जयपाल सिंह चौहान समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

UPPSC: मेडिकल ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए जारी हुआ एडमिट कार्ड

Related Post

Dhami

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से धामी ने की शिष्टाचार भेंट

Posted by - April 5, 2022 0
नई दिल्ली/देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय…

हरिद्वार में लापरवाही, लाखों श्रद्धालुओं ने किया अमावस्या का स्नान

Posted by - August 8, 2021 0
कोविड-19 संक्रमण के खतरे की अनदेखी कर रविवार को श्रावण कृष्ण पक्ष अमावस्या स्नान के लिए लाखों श्रद्धालुओं की भीड़…