CM Dhami

इन्वेस्टर समिट में सीएम धामी करेंगे पीएम मोदी का स्वागत

82 0

देहारादून। ग्लोबल इन्वेस्टर समिट (GIS) को लेकर उत्तराखंड में तैयरियां जोरों से चल रही है। इनवेस्टर समिट का उद्घाटन पीएम मोदी करेंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) उनका स्वागत करेंगे।

ग्लोबल इन्वेस्टर समिट का उद्घाटन पीएम मोदी करेंगे। समिट में आने पर सीएम धामी (CM Dhami) प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत को लेकर भाजपा संगठन भी अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि पीएम के स्वागत के लिए पार्टी के सभी पदाधिकारी जहां आईएमए हेलीपैड पर मौजूद रहेंगे।

आठ और नौ दिसबंर को होना है समिट

राजधानी देहरादून में आगामी आठ और नौ दिसंबर को ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में देश-विदेश के उद्योगपति और उनके प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे। जिसके लिए तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

सीएम धामी (CM Dhami) ने मंगलवार को देहरादून में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों को लेकर शासकीय आवास पर बैठक की। इस दौरान अधिकारियों को उत्तराखण्ड में आने वाले मेहमानों के उचित रहन-सहन की व्यवस्था के साथ ही इन्वेस्टर्स समिट की सभी तैयारियां समय पर पूरी करने के लिए निर्देशित किया।

Related Post