CM Dhami

रैथल गांव की महिलाएं मुख्यमंत्री को देख बोलीं भैजी अमारी दगड़ी सेल्फी ल्यिवा त…

10 0

उत्तरकाशी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को भटवाड़ी, उत्तरकाशी में आयोजित जनसभा में जाते वक्त रास्ते में रैथल गांव के पास अचानक अपने काफिले को रोक लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर गांव वासियों की खुशी का जैसे कोई ठिकाना ही नहीं रहा। बुजुर्ग, युवा, माताएं-बहनें, बच्चे हर उम्र के लोग जैसे उनकी एक झलक पाने को लालायित थे।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने अपनी गाड़ी से उतरकर सबका अभिवादन किया। बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया और हाथ जोड़कर सबका अभिनंदन किया। माताओं और बहनों में मुख्यमंत्री (CM Dhami)  के प्रति एक अलग ही उत्साह देखने को मिला, जैसे बहनों में अपने भाई से मिलते वक्त होता है।

सभी ने मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) का स्वागत किया और साथ में एक सेल्फी लेने के लिए बोली भैजी अमारी दगड़ी सेल्फी ल्यिवा त… मुख्यमंत्री धामी ने भी उनकी खुशी का मान रखते हुए सभी के साथ सेल्फी ली।

उत्तराखंड का लाल कमल नक्सली मुठभेड़ में शहीद, सीएम धामी ने किया नमन

दरअसल बुधवार को सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  टिहरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार माला राज्यालक्ष्मी शाह के जनसभा को संबोधित करने नैटिन गांव हेलीकॉप्टर से पहुंचे, वहां से भटवाड़ी में आयोजित जनसभा के लिए रास्ते में स्थानीय बुजुर्गों और महिलाओं से आशीर्वाद लेकर उनके साथ सेल्फी खिंचवाई।

Related Post

शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी सरकार की गलत नीतियों के कारण उन्होंने सबसे पहले पार्टी छोड़ी : शत्रुघ्न

Posted by - December 5, 2019 0
धनबाद। फिल्म अभिनेता व कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी…
Uttarakhand Foundation Day

उत्तराखंड स्थापना दिवस के कार्यक्रम में राज्यपाल एवं सीएम धामी ने किया प्रतिभाग

Posted by - November 9, 2022 0
देहारादून। उत्तराखण्ड राज्य स्थापना दिवस (Uttarakhand Foundation Day) के अवसर पर बुधवार को रेसकोर्स स्थित पुलिस लाईन में आयोजित मुख्य…