CM Dhami

रैथल गांव की महिलाएं मुख्यमंत्री को देख बोलीं भैजी अमारी दगड़ी सेल्फी ल्यिवा त…

14 0

उत्तरकाशी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को भटवाड़ी, उत्तरकाशी में आयोजित जनसभा में जाते वक्त रास्ते में रैथल गांव के पास अचानक अपने काफिले को रोक लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर गांव वासियों की खुशी का जैसे कोई ठिकाना ही नहीं रहा। बुजुर्ग, युवा, माताएं-बहनें, बच्चे हर उम्र के लोग जैसे उनकी एक झलक पाने को लालायित थे।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने अपनी गाड़ी से उतरकर सबका अभिवादन किया। बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया और हाथ जोड़कर सबका अभिनंदन किया। माताओं और बहनों में मुख्यमंत्री (CM Dhami)  के प्रति एक अलग ही उत्साह देखने को मिला, जैसे बहनों में अपने भाई से मिलते वक्त होता है।

सभी ने मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) का स्वागत किया और साथ में एक सेल्फी लेने के लिए बोली भैजी अमारी दगड़ी सेल्फी ल्यिवा त… मुख्यमंत्री धामी ने भी उनकी खुशी का मान रखते हुए सभी के साथ सेल्फी ली।

उत्तराखंड का लाल कमल नक्सली मुठभेड़ में शहीद, सीएम धामी ने किया नमन

दरअसल बुधवार को सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  टिहरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार माला राज्यालक्ष्मी शाह के जनसभा को संबोधित करने नैटिन गांव हेलीकॉप्टर से पहुंचे, वहां से भटवाड़ी में आयोजित जनसभा के लिए रास्ते में स्थानीय बुजुर्गों और महिलाओं से आशीर्वाद लेकर उनके साथ सेल्फी खिंचवाई।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी को दिया मूर्ति स्थापना कार्यक्रम का निमंत्रण

Posted by - May 10, 2023 0
हरिद्वार। पावन धाम आश्रम की संचालक गीता भवन ट्रस्ट सोसाइटी के प्रतिनिधि मंडल ने राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी…
UP GIS

सीएम योगी की विकासपुरुष की छवि और उनके कार्यों की उद्योगपतियों ने की प्रशंसा

Posted by - January 20, 2023 0
अहमदाबाद। उत्तर प्रदेश को नये भारत का ग्रोथ इंजन बनाने और वन ट्रिलियन डॉलर की इकॉनमी का लक्ष्य प्राप्त करने…
मिस दिवा 2020 

मिस दिवा 2020 बनने के लिए सुनहरा मौका, आज ही करें आवेदन

Posted by - December 13, 2019 0
नई दिल्ली। कई युवतियों की आकांक्षाओं को पंख लगाने वाली प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता लिवा मिस दीवा 2020 प्रतियोगिता अपने आठवें…