CM Dhami

सीएम धामी के निर्देश पर चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड की चयन प्रक्रिया स्थगित

69 0

देहारादून। उत्तराखंड में भर्तियों में धांधलियों को लेकर मुख्यमंत्री (CM Dhami) लगातार सख्त रुख अपना रहे हैं। इसी के तहत मुख्यमंत्री धामी के निर्देशों पर उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड के द्वारा किए गए चयन और की जा रही चयन प्रक्रिया को तत्काल प्रभाव से स्थगित कर जांच के निर्देश दिए गए हैं। अभाविप ने त्वरित कार्रवाई पर मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया है।

पिछले दिनों जिन भी भर्तियों में धांधली की शिकायत मुख्यमंत्री को मिली है, उन पर तत्काल कार्रवाई की गई। गलत गतिविधियों में संलिप्त तमाम लोगों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा गया है। राज्य में इसी कड़ी में कठोर नकल विरोधी कानून लागू किया गया है।
मुख्यमंत्री (CM Dhami) से आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने भेंट कर उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड के माध्यम से की जा रही आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक चिकित्सा की भर्ती में धांधली का संदेह जताया। साथ ही चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड की प्रक्रिया की गहनता से जांच करने की मांग मुख्यमंत्री से की।

मेरिट को आधार बनाते हुए पूरी पारदर्शिता के साथ नोटरी अधिवक्ताओं की करें नियुक्ति: सीएम योगी

इसी क्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड की ओर से गये चयन और की जा रही चयन प्रक्रिया को तत्काल स्थगित करते हुए इस पूरी प्रक्रिया की गहनता से जांच के निर्देश दिए हैं।

प्रतिनिधिमण्डल में प्रान्त कोषाध्यक्ष रमाकान्त श्रीवास्तव। प्रान्त सह संगठन मंत्री अंकित सुन्दरियाल, प्रदेश सहमंत्री ऋषभ रावत,विभाग प्रमुख कौशल कुमार, विभाग संगठन मंत्री नागेन्द्र शामिल थे।

Related Post

CM Yogi

गोरखनाथ मंदिर की गोशाला में मुख्यमंत्री योगी ने की गोसेवा

Posted by - April 5, 2024 0
गोरखपुर। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के दायित्वों की व्यस्तता के बीच गोरखपुर प्रवास के दौरान शुक्रवार की सुबह मुख्यमंत्री…
CM Vishnu dev Sai

हमारे पूर्वजों की सम्पत्तियों को दूसरों को सौंपने की बात कर रही है कांग्रेस: विष्णु देव साय

Posted by - April 26, 2024 0
रायपुर/तमनार। मनमोहन सिंह जब प्रधानमंत्री थे, तब उन्होंने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुस्लिम लोगों का…