CM Dhami

सीएम धामी ने अपने सभी कार्यक्रम किए स्थगित, डीएम पौड़ी से बात कर राहत-बचाव के दिए निर्देश

143 0

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को उत्तरकाशी और पौड़ी की घटना को देखते हुए अपने सभी प्रस्तावित कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने पौड़ी जिलाधिकारी से बात कर बस दुर्घटना की जानकारी ली और राहत व बचाव में तेजी के निर्देश दिए।

पौङी जिले में बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सचिवालय स्थित आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से दुर्घटना के बारे में विस्तार से जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने डीएम पौङी से फोन पर बात कर उन्हें पूरी सतर्कता के साथ राहत और बचाव कार्य करने के निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री ने राज्य आपदा कंट्रोल रूम के अधिकारियों को हालात पर लगातार नजर बनाए रखने और जिले के अधिकारियों से लगातार सम्पर्क में रहने को कहा है। उन्होंने कहा कि शासन स्तर से हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराई जाए।

मुख्यमंत्री ने फोन पर विधायक लैंसडाउन से भी बात कर उत्तरकाशी की घटना की भी अद्यतन स्थिति की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने राज्य में लगातार एक के बाद एक घटनाओं को देखते हुए बुधवार के पूर्व प्रस्तावित सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिये।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राहत बचाव के टीमें रवाना कर दी गई है। वहां ग्रामीणों द्वारा भी बचाव कार्य किया जा रहा है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि सब सुरक्षित रहें।

Related Post

Rape

प्यार के बाद मिला धोखा, छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री से दुष्कर्म

Posted by - July 3, 2022 0
बिलासपुर: छत्तीसगढ़ी फिल्म (Film) अभिनेत्री से दुष्कर्म की वारदात घटी है। शिकायत मिलने के बाद मस्तुरी पुलिस ने साथी कलाकार…