cm dhami

सीएम धामी ने ‘हर घर तिरंगा’ की बैठक में किया प्रतिभाग

43 0

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सोमवार को बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में प्रदेश और जिला टोली के साथ तिरंगा अभियान समिति के पदाधिकारियों के संग बैठक हुई। इसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. संबित पात्रा, संगठन महामंत्री अजेय कुमार सहित प्रदेश पदाधिकारी शामिल रहे।

इस बैठक की समाप्ति के बाद भाजपा प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने पत्रकारों को बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव पर भारत सरकार की ओर से आयोजित हर घर तिरंगा अभियान के तहत बैठक आयोजित हुई। बैठक में संगठन की ओर से हर घर में तिरंगा पहुंचाने को लेकर रणनीति बनाई गई है। हर विधानसभा में 10 हजार तिरंगा भेजा जाएगा। कुल 70 विधानसभा हैं। भाजपा 10 लाख घरों में तिरंगा पहुंचाएगी।

cm dhami

उन्होंने कहा कि पार्टी धामी सरकार के 20 लाख तिरंगा फहराने के लक्ष्य से सफल बनाने के लिए हर घर तिरंगा फहराने के लिए पहुंचाने का काम करेगी। इसी के तहत पार्टी कार्यालय में तिरंगा विक्रय केन्द्र भी खोला गया है। आने वाले दिनों में जिलों में भी तिरंगा विक्रय केन्द्र खोला जाएगा।

सुरेश भट्ट ने एक सवाल के जवाब में कहा कि यह भाजपा नहीं सरकार का अभियान है। पार्टी सहभाग के तौर पर आमजन तक तिरंगा को पहुंचाने निर्णय लिया है। इस कार्यक्रम में हर वर्ग के लोग शामिल हो रहे हैं। उनके सहयोग से कार्यक्रम सफल होगा।

cm dhami

भाजपा का व्यापक तिरंगा अभियान 09 से-

भाजपा 09 से 15 अगस्त तक तिरंगा अभियान चलाया जाएगा। इसी क्रम में 09 से 11 तक होर्डिंग बैनर, प्रचार-प्रसार, 11 से 13 अगस्त तक प्रभात फेरी निकाली जाएगी। इस दौरान रघुपति राघव राजाराम.. वंदे मातरम् सहित देशभक्ति गीतों से एक राष्ट्रभक्ति का वातारण बनाया जाएगा। हर घर तिरंगा अभियान 13 से 15 अगस्त चलाया जाएगा।

सीएम धामी ने संबित पात्रा के साथ हर घर तिरंगा अभियान की तैयारियों की समीक्षा की

भाजपा कार्यालय में खुला तिरंगा विक्रय केन्द्र-

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  और राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा की ओर से सोमवार को पार्टी मुख्यालय में हर घर तिरंगा अभियान के लिए तिरंगा विक्रय केन्द्र का शुभारंभ किया गया। विक्रय केन्द्रों पर 20 रुपये में बिना डंडा का झंडा मिल रहा है। डंडा वाला तिरंगा 25 रुपये में विक्रय किया जा रहा है। इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने टपकेश्वर महादेव मंदिर में जलाभिषेक किया। इसके बाद मुख्यमंत्री आवास और भाजपा कार्यालय में तिरंगा बैठक में शामिल हुए।

cm dhami

बैठक में संगठन महामंत्री अजेय कुमार, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार सहित वरीय पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Post

पंचकल्याणक महोत्सव

पंचकल्याणक महोत्सव : मुनिश्री सौरभ सागर ने कहा कि हर पल जपते रहो प्रभु नाम

Posted by - February 15, 2020 0
लखनऊ। गुडम्बा जैन मन्दिर में मुनिश्री सौरभ सागर जी महाराज के सानिध्य में चल रहे पंचकल्याणक महोत्सव के दूसरे दिन…
विधायक कुलदीप सेंगर को उम्रकैद

उन्नाव दुष्कर्म केस: विधायक कुलदीप सेंगर को उम्रकैद की सजा और 25 लाख जुर्माना

Posted by - December 20, 2019 0
नई दिल्ली । दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने उन्नाव रेप मामले में दोषी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को शुक्रवार…
तान्या शेरगिल

Republic Day : तान्या शेरगिल पुरुषों की परेड का करेंगी नेतृत्व, वर्दी पहनने के बाद हम सिर्फ फौजी

Posted by - January 25, 2020 0
नई दिल्ली। कैप्टन तान्या शेरगिल Republic Day 2020 पर जब रविवार को परेड दिवस की कमान संभालेंगी। तो देश और…
Supreme Court on Corona

आखिर कौन देगा जवाब

Posted by - April 27, 2021 0
सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court) ने केंद्र सरकार से पूछा है कि कोरोना (Corona Virus) से निपटने की उसकी राष्ट्रीय कार्य…