CM Dhami, PM Modi

UCC लागू करने की कवायद के बीच पीएम मोदी से मिले धामी

78 0

नयी दिल्ली। उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता (UCC) को लागू किये जाने को लेकर चल रही कवायद के बीच राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मंगलवार को यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) से मुलाकात की।

प्रधानमंत्री से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे श्री धामी (CM Dhami) के साथ समान नागरिक संहिता की मसौदा समिति की अध्यक्ष न्यायमूर्ति रंजना देसाई भी थी।

दोनों नेताओं के बीच मुलाकात के दौरान किन किन मुद्दों पर बात हुई इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गयी है,हालांकि प्रधानमंत्री कार्यालय ने श्री धामी की प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात की तस्वीर टि्वटर पर जारी कर दोनों के बीच बातचीत की पुष्टि की है।

Image

श्री धामी (CM Dhami) अभी राजधानी में हैं और श्री मोदी से मिलने से पहले सोमवार को उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भी मुलाकात की।

सूत्रों के अनुसार श्री धामी (CM Dhami) ने प्रधानमंत्री के साथ समान नागरिक संहिता के साथ साथ राज्य में विभिन्न विकास परियोजनाओं के बारे में चर्चा की।

देवभूमि उत्तराखण्ड आने वाले सभी शिव भक्तों का स्वागत है: सीएम धामी

बाद में श्री धामी (CM Dhami) ने कहा कि राज्य में समान नागरिक संहिता लागू की जायेगी लेकिन कोई भी काम हड़बड़ी में नहीं होगा। उन्होंने कहा कि अभी सरकार को इसका मसौदा पूरी तरह से नहीं मिला है और इसके मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Related Post

अजित पवार

अजित पवार बोले- मंत्रिमंडल में मुझे शामिल करने का उद्धव ठाकरे लेंगे फैसला

Posted by - November 27, 2019 0
मुंबई। एनसीपी नेता अजित पवार ने बुधवार को कहा कि वह अपनी पार्टी में बने रहेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें…
शाहरुख खान के नाम पर स्कॉलरशिप

शाहरुख खान के नाम पर शुरू स्कॉलरशिप पाने वाली, ये हैं पहली भारतीय महिला

Posted by - February 27, 2020 0
नई दिल्ली। केरल की गोपिका कोट्टनथारायिल मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के नाम पर पर रखी गई। ला ट्रोब यूनिवर्सिटी पीएचडी…
CM Yogi

15 से 21 जून तक मिलकर मनाएं ‘योग सप्ताह: सीएम योगी

Posted by - June 2, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने शुक्रवार को विभिन्न मंत्रीगणों और शासन स्तर के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अंतरराष्ट्रीय…