CM Dhami

जन सहयोग से उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाया जाएगा: सीएम धामी

64 0

देहारादून। राजधानी देहरादून सहित पूरे प्रदेश में गणतंत्र दिवस (Republic Day) समारोह धूमधाम से मनाया जा रहा है। सीएम धामी ने अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इसके बाद वह परेड ग्राउंड में आयोजित होने वाले मुख्य कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। जहां गणतंत्र दिवस (Republic Day) के अवसर पर भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ ही झांकियां निकाली गई।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने गणतंत्र दिवस (Republic Day) के अवसर पर मुख्यमंत्री आवास में राष्ट्रीय ध्वज फहराते हुए सभी को संविधान की उद्देशिका की शपथ दिलाई। सभी प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामना देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के एक भारत, श्रेष्ठ भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए हम सबको मिलकर योगदान देना होगा।

उन्होंने (CM Dhami) कहा कि प्रधानमंत्री के साढ़े नौ साल के कार्यकाल में हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए योजनाओं का लाभ दिया गया। महिला सशक्तिकरण की दिशा में अनेक कार्य हुए है। नारी शक्ति वंदन अधिनियम पारित हुआ। मातृशक्ति को सशक्त बनाने के लिए लखपति दीदी योजना के तहत तेजी से कार्य हुए हैं।

Uttarakahand: सूचना विभाग की झांकी को मिला प्रथम पुरस्कार

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने कहा कि 2025 तक उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए राज्य सरकार हर क्षेत्र में तेजी से कार्य कर रही है। जनभागीदारी एवं जन सहयोग से उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाया जाएगा।

Related Post

असदुद्दीन ओवैसी

बजट सत्र: ओवैसी का मोदी सरकार पर आरोप, कहा- ‘ये हुकूमत बच्चों पर जुल्म कर रही’

Posted by - February 3, 2020 0
नई दिल्ली। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी आज भी अपने हंगामे के कारण चर्चा में हैं। बजट सत्र के दौरान आज…
CM Vishnudev Sai

मुख्यमंत्री साय की सुरक्षा में चूक, पिस्टल के साथ आवास में घुसा व्यक्ति

Posted by - February 28, 2024 0
रायपुर। रायपुर स्थित मुख्यमंत्री निवास में एक व्यक्ति पिस्टल के साथ उनके आवास में प्रवेश कर गया। मुख्यमंत्री (CM Vishnudev…
कमलेश तिवारी हत्याकांड

कमलेश तिवारी हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल, पुलिस ने 13 को बनाया आरोपी

Posted by - December 25, 2019 0
लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी…