CM Dhami

सीएम धामी ने अपने जन्मदिन पर जनता के आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया

166 0

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने संकल्प दिवस (Sankalp Diwas) पर शुक्रवार सुबह घंटाघर में संकल्प दौड़ का फ्लैग ऑफ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को 2025 तक हर क्षेत्र में देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में लाने के लिए राज्य सरकार कृत संकल्पित होकर अभी से कार्य कर रही है।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) के जन्मदिन को संकल्प दिवस के रूप में प्रदेश भर में मनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने अपने जन्म दिवस पर प्रदेश की जनता के आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की देवतुल्य जनता के सहयोग से राज्य को हर क्षेत्र में अग्रणी बनाया जायेगा। राज्य सरकार विकल्प रहित संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है।

शुक्रवार सुबह संकल्प दौड़ में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने प्रतिभाग करते हुए कहा कि जन भावनाओं के अनुरूप प्रदेश के समग्र विकास के लिए राज्य सरकार प्रयास कर रही है। उत्तराखंड की जनता से किए वायदों को पूरा करने की दिशा में तेजी से प्रयास किए जा रहे हैं।

पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री धामी को दी जन्मदिन की बधाई

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में केंद्र सरकार से देवभूमि उत्तराखंड के विकास के लिए पूरा सहयोग मिल रहा है, इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।

यह दौड़ घंटाघर से प्रारंभ होकर दिलाराम चौक से वापस होते हुए गांधी पार्क पर समाप्त हुई। संकल्प दिवस पर प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।

Related Post

तबलीगी जमात पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

मीडिया रिपोर्टिंग के खिलाफ तबलीगी जमात पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

Posted by - April 7, 2020 0
नई दिल्ली। मुस्लिम उलेमा संगठन ‘जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने तबलीगी ज़मात और मरकज मामले में मीडिया रिपोर्टिंग के जरिये साम्प्रदायिक सौहार्द…
cm dhami

अटल ने उत्तराखण्ड को बनाया और नरेन्द्र मोदी इसे संवार रहे हैं: सीएम धामी

Posted by - December 25, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने रविवार को डाकरा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ (Mann ki Baat) कार्यक्रम…
कांग्रेस का घोषणापत्र

झारखंड विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने घोषणापत्र में खोला वादों का पिटारा, यहां देखें

Posted by - November 24, 2019 0
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को कांग्रेस पार्टी ने अपने वादों का पिटारा खोला है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी…
अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने अरविंद केजरीवाल को दी बधाई, बोले- काम बोलता है

Posted by - February 8, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान के दौरान ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल…