CM Dhami

मरीजों को दिये जाने वाले भोजन को सीएम ने स्वयं चखकर गुणवत्ता परखी

59 0

देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने दून मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का औचक निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने  अस्पताल में भर्ती मरीजों का हालचाल जाना और फीडबैक लिया।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने मरीजों को दिये जाने वाले भोजन की गुणवत्ता को परखने के लिए खुद वह भोजन खाया। उन्होंने कहा कि मरीजों की सेवा भगवान की सेवा है। मरीजों के साथ मधुरता से व्यवहार किया जाए तो आधी बीमारी तो वैसे ही दूर हो जाती है। सेवा भाव का होना आवश्यक है।

CM Dhami

 

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने अस्पताल में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिये। स्वच्छ माहौल से सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। उन्होंने कहा कि ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित की जाए कि इलाज के लिए आने वालों को अधिक इंतजार न करना पड़े। मरीजों के साथ साथ आने वाले उनके तीमारदारो को भी परेशानी न हो।

CM Dhami

अस्पताल में सभी आवश्यक दवाईयों की उपलब्धता  सुनिश्चित हो। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने दून अस्पताल में इमरजेंसी वार्डों, आईसीयू एवं डेंगू वार्ड का निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री धामी ने राज्य में आपदा की स्थिति की समीक्षा की

CM Dhami

 

इस अवसर पर सचिव स्वास्थ्य डॉ. आर. राजेश कुमार, दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आशुतोष सयाना एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

Related Post

Bill

स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय विधेयक पारित, भाजपा ने किया विरोध

Posted by - June 22, 2022 0
कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा (West Bengal Assembly) ने मंगलवार को एक विधेयक पारित किया जिसमें राज्य के स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय…

SC में याचिका खारिज, नीट यूजी परीक्षा कार्यक्रम में नहीं होगा बदलाव

Posted by - September 6, 2021 0
सुप्रीम कोर्ट ने नीट यूजी 2021 परीक्षा को पुनर्निर्धारित करने या स्थगित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को आदेश देने की…