CM Dhami

सीएम धामी ने पर्यटन विकास मेले में किया वर्चुअल प्रतिभाग

60 0

देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami ) ने कुरूड़ में आयोजित पर्यटन विकास मेले में वर्चुअल प्रतिभाग कर जनसभा को सबोधित करते हुए राजराजेश्वरी माता नंदा से सबके मंगल की कामना की। उन्होंने कहा कि महाशक्ति मैय्या  सिद्ध पीठ कुरुड़ की नंदा राज राजेश्वरी मां प्राचीन काल से जगत के कल्याण के लिए कुरुड़ में विद्यमान है। नंदानगर घाट चमोली में महामृत्युंजय महादेव बैरासकुंड के बाम भाग में स्थित कुरुड़ में पार्वती-भगवती नंदा राज राजेश्वरी से सर्व कल्याण की कामना करता हूं।

मुख्यमंत्री (CM Dhami ) ने कहा कि उत्तराखण्ड देवभूमि हैं। नंदा राजजात यात्रा का विशेष महत्व है। प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने केदारनाथ की भूमि से कहा था कि यह दशक उत्तराखण्ड का दशक होगा। इस बार अभी तक चारधाम यात्रा में 30 लाख से अधिक रजिस्टर्ड श्रद्धालु आ चुके हैं।

सीएम धामी से पूर्व राज्यपाल बेबी मौर्य ने की भेंट

बदरीनाथ में मास्टर प्लान से कार्य किये जा रहे हैं।  केदारनाथ में भी पुनर्निर्माण के तहत तृतीय चरण के कार्य गतिमान हैं। उन्होंने कहा कि 2025 तक उत्तराखण्ड को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए सभी को अपना योगदान देना होगा। जो जिस क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं, पूरी कर्तव्यनिष्ठा के साथ करें। राज्य सरकार सरलीकरण, समाधान, निस्तारण एवं संतुष्टि के भाव से कार्य कर रही है।

इस अवसर पर विधायक  भूपाल राम टम्टा , जिला अध्यक्ष भाजपा  रघुवीर बिष्ट, मंडल अध्यक्ष  खिलाप सिंह नेगी, ब्लाक प्रमुख  भारती देवी, कर्नल एच० एस० रावत, मेला कमेटी के अध्यक्ष  सुखवीर सिंह रौतेला एवं अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

सीएम धामी ने शिवराज चौहान से की भेंट

Related Post

बेसिक शिक्षा विभाग

शासनादेश को दरकिनार कर बेसिक शिक्षा विभाग लगा रहा है अडंगा

Posted by - April 17, 2019 0
लखनऊ। बेसिक शिक्षा विभाग शिक्षा का अधिकार अधिनियम का पालन करने में लापरवाही बरती जा रही है। सरकारी सहायताप्राप्त जूनियर…
ममता बनर्जी

ममता बनर्जी 27 जनवरी को राज्य विधानसभा में एंटी-सीएए प्रस्ताव पेश करेंगी

Posted by - January 21, 2020 0
कोलकाता। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली पश्चिम बंगाल सरकार ने इसके खिलाफ प्रस्ताव लाने की तैयारी…