gomti devi

सीएम भजनलाल शर्मा की मां गोमती देवी ऑक्सीजन सपोर्ट पर, आईसीयू में भर्ती

28 0

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) की मां गोमती देवी (Gomti Devi) की तबीयत खराब हो गई है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ आने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। शर्मा की मां गोमती देवी को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्णा (CM Bhajanlal Sharma) की मां गोमती देवी (Gomti Devi) को मंगलवार को सांस लेने में तकलीफ आ रही थी, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल लाया गया। फिलहाल गोमती देवी को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है।

बताया जाता है कि गोमती देवी (Gomti Devi) का ऑक्सीजन लेवल कम हुआ है। चेस्ट में सीओ2 लेवल बढ़ा हुआ है। डॉक्टर विवेक भारद्वाज की देखरेख में उनका इलाज हो रहा है।

भरतपुर में सीएम भजनलाल शर्मा के रोड शो पर व्यापारियों ने जेसीबी से की पुष्प वर्षा

डॉक्टर विवेक भारद्वाज ने बताया कि 24 घंटे तक सीएम की मां को ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा। डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है।

Related Post

Kejariwal

PM मोदी ने टोका तो मीटिंग लाइव करने पर केजरीवाल ने जताया खेद

Posted by - April 23, 2021 0
ऩई दिल्ली। कोरोना के बिगड़ते हालात पर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के…
kiran mazumdar shaw

सुरक्षा और प्रभाव की चिंता छोड़ कोविड-19 वैक्सीन लगवाएंगी किरन मजूमदार शॉ

Posted by - December 9, 2020 0
नई दिल्ली। जैव-प्रौद्योगिकी क्षेत्र की मशहूर हस्ती किरन मजूमदार शॉ (kiran mazumdar shaw) ने बुधवार को कोविड-19 टीका के प्रयोग…
Sonu Sood

जानिए एक दिन में जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद के पास मदद के लिए आते है इतने लोग

Posted by - August 20, 2020 0
मुंबई। बॉलीवड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद इन दिनों जरूरतमंदों के मसीहा बन चुके हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान लाखों…