CM Bhajanlal Sharma

कांग्रेस ने हमेशा वोट की राजनीति कर केवल चुनाव जीतने का किया काम: सीएम भजनलाल

40 0

सीकर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने प्रदेश और देश में वर्ष 2014 से पहले की स्थिति का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर केवल वोट की राजनीति कर चुनाव जीतने का काम करने का आरोप लगाया और विश्वास दिलाते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केन्द्र एवं राज्य सरकार मिलकर किसान, गरीब सहित सभी लोगों के हित में काम करेगी।

श्री शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) मंगलवार को यहां लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती के नामांकन सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के पहले का भारत, सीकर एवं राजस्थान की स्थिति को ध्यान में करना चाहिए कि उस दौरान तुष्टिकरण की राजनीति और आये दिन एक से बढ़कर एक घोटाले होते थे। देश की सुरक्षा का जिक्र करते हुए कहा कि उस दौरान कही भी आतंकवादी हमला हो जाता था और उस समय के प्रधानमंत्री दुखद घटना हुुई है, केवल यह कहते हुए अपना पीछा छुड़ा लेते थेे।

उन्होंने (CM Bhajanlal Sharma) कहा कि लेकिन जब से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार आई हैं तब से किसान, गरीब सहित हर वर्ग के लिए काम किया जा रहा है। उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार दोनों मिलकर लोगों के हित में बढ़चढ़कर काम करेगी। उन्होंने अपनी राजस्थान सरकार का जिक्र करते हुए पानी के लिए हरियाणा सरकार के साथ यमुना जल को लेकर समझौता सहित अन्य कामों के बारे में बताते हुए कहा कि अभी तो सरकार को आये केवल सौ दिन ही हुए हैं आगे देखते रहिए जनहित में क्या क्या काम किए जायेंगे।

उन्होंने (CM Bhajanlal Sharma) कहा कि भाजपा की सरकार हमेशा किसानों के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि जाटो को आरक्षण देने का काम भी सीकर की धरती से किया गया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने वोट लेने के अलावा कुछ नहीं किया और किसानों के बारे में कुछ नहीं सोचा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भैरोंसिंह शेखावत ने सबसे पहले राजस्थान को यमुना के पानी के लिए समझौता करने के बारे में हरियाणा सरकार को पत्र लिखा जबकि कांग्रेस ने पानी के लिए हरियाणा सरकार को एक भी पत्र नहीं लिखा।

श्री शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने कहा कि उनकी भाजपा सरकार बनने के बाद गत 17 फरवरी को यमुना के पानी के लिए समझौता किया गया और जनता को राहत देने का काम किया गया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जनता की समस्या पर पूरा ध्यान देने का काम करती है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा थोथी घोषणा करने का काम किया और छोटे-छोटे वादे भी पूरे नहीं किये गए और इन पर आज तक कोई काम नहीं हुआ है।

उन्होंने (CM Bhajanlal Sharma)  विश्वास दिलाते कहा कि जनता के बीच में कही गई हर बात को पूरा किया जायेगा। उन्होंने कहा कि काम करने की दृढ़ ईच्छा शक्ति होनी चाहिए और भाजपा सरकार में इसकी कोई कमी नहीं हैं और वह जनता के हित में कदम उठाने में कभी पीछे नहीं रहेगी।

भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेसी नेताओं ने की मुख्यमंत्री भजनलाल से मुलाकात

उन्होंने कहा कि पहले दृढृ इच्छा शक्ति नहीं थी जबकि एसओजी तो पहले भी थी। लेकिन अब काम किया जा रहा है और पेपर लीक आदि मामलों में बड़ा से बड़ा कोई भी आरोपी क्यों नहीं हो वह बच नहीं सकेगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने लगातार यमुना का पानी लाने का भरोसा देकर किसानों का ठगने का काम किया और चुनाव जीता हैं लेकिन अब हम एक एक वादे को पूरा करने का काम करेंगे।

इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने आगामी लोकसभा चुनाव को देश के अस्तित्व का चुनाव बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है और अब आने वाले समय में देश दुनियां में तीसरी सबसे मजबूत अर्थ व्यवस्था भी बनेगा। इससे पहले मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री की मौजूदगी में स्वामी सुमेधानंद ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

Related Post

हिना सिद्धू

टिकटॉक के बिना इंटरनेट खुशी देने वाली जगह होगी : हिना सिद्धू

Posted by - July 1, 2020 0
नई दिल्ली। राष्ट्रमंडल खेलों की दो बार की स्वर्ण पदक विजेता महिला निशानेबाज हिना सिद्धू ने वीडियो शेयरिंग एप टिकटॉक…

बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी भी हुए कोरोना संक्रमित

Posted by - October 31, 2020 0
राजनीति डेस्क.   मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी आज कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गये. प्रत्याशी…
pm modi

प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे उत्तराखंड, राज्यपाल और सीएम धामी ने किया स्वागत

Posted by - October 21, 2022 0
देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार (PM Modi) सुबह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। प्रधानमंत्री केदारनाथ…