CM Bhajanlal

सीएम भजनलाल ने निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह से की भेंट, इन मुद्दों पर हुई वार्ता

17 0

जयपुर। लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) पार्टी के डैमेज कंट्रोल में जुटे हैं। राजस्थान में शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़, चितौड़गढ़ से निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्या को मनाने के बाद सोमवार को मुख्यमंत्री (CM Bhajanlal Sharma) ने शिव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी को जयपुर बुलाया और मुलाकात की।

सोमवार को सीएम भजनलाल (CM Bhajanlal Sharma) के साथ निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी के साथ करीब एक घंटे तक लंबी मंत्रणा हुई है। इस दौरान बाड़मेर-जैसलमेर से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी, राज्य मंत्री के.के विश्नोई, विधायक हमीर सिंह भायल, अरुण चौधरी मौजूद रहे।

रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि मुलाकातों का दौर जीवन भर चलता रहेगा। संवाद हमेशा रहना चाहिए। मीटिंग भी हो रही है और आगे भी होती रहेगी। मैंने पहले भी कहा था कि जो भी काम करेंगे, जनता से पूछ कर करेंगे। भाटी ने कहा कि मैं मेरे 36 कौम के लोगों से बात करूंगा, जिन्होंने मेरी मदद की थी। उनका क्या कहना है कि वो जैसा कहेंगे, वैसा मैं करूंगा। हमें यहां तक पहुंचाया है, वो जनता ने ही पहुंचाया है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भाजपा ने जोधपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत व विधायक बाबूसिंह के बीच चल रही राजनीतिक अदावत को खत्म करवाया। वहीं चितौड़गढ़ से निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्या की लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और आक्या में सुलह करवाई थी।

Related Post

CM Dhami

उत्तराखंड की महिलाओं के उत्पाद मल्टीनेशनल कम्पनियों से बेहतर: सीएम धामी

Posted by - April 12, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने कहा कि पशु सखी प्रशिक्षण आत्मनिर्भर बनाने में मील का पत्थर साबित होगी। उत्तराखंड देश…
CM Vishnudev Sai

छत्तीसगढ़ में मतांतरण किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : विष्णुदेव साय

Posted by - April 22, 2024 0
रायपुर। छत्तीसगढ़ समेत देशभर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को लेकर अभूतपूर्व उत्साह है। मैं लगातार…