चुनाव में दलितों के पैर धोने की नौटंकी करने वाले दलित बेटी के गैंगरेप पर चुप क्यों है?- RJD

686 0

दिल्ली के नांगल में 9 साल की दलित बच्ची के साथ श्मशान घाट के पुजारी द्वारा रेप के बाद हत्या का मामला देशव्यापी हो गया है, आरजेडी ने इस मुद्दे पर पीएम पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- चुनाव पूर्व दलितों के पैर धोने की नौटंकी करने वाले दलित लड़कियों के गैंगरेप पर चुप क्यों है? निर्भया कांड में गंदी राजनीति करने वाले दलित लड़की के रेप पर चुप क्यों है?आरजेडी ने हमलावर रुख अपनाते हुए आगे लिखा कि आरएसएस और बीजेपी के लोग गुंडे, अपराधियों और बलात्कारियों के संरक्षक और संचालक है।

गौरतलब है कि जब भी देश या किसी राज्य में चुनाव होते हैं। तो भाजपा दलितों के घर जाकर खाना खाती है।बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान लोगों से अपील की थी कि वह वोट देने के दौरान निर्भया कांड को याद रखें।

हाल ही में घटे हाथरस कांड के बाद दिल्ली में 9 साल की दलित बच्ची भी गैंगरेप और हत्या की शिकार हुई है।इस मामले में बिहार के प्रमुख विपक्षी दल राजद ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि

‘चुनाव पूर्व दलितों के पैर धोने की नौटंकी करने वाले दलित लड़कियों के गैंगरेप पर चुप क्यों है? निर्भया कांड में गंदी राजनीति करने वाले दलित लड़की के रेप पर चुप क्यों है? आरएसएस और बीजेपी के लोग गुंडे, अपराधियों और बलात्कारियों के संरक्षक और संचालक है।’

अनुच्छेद- 370 की दूसरी बरसी पर भाजपा ने मनाया जश्न तो पीडीपी मना रही अपमान की बरसी

राजद से पहले भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने भी इस घटना पर भाजपा को घेरा है। उन्होंने दिल्ली पहुंच कर पीड़ित परिवार के साथ मुलाकात भी की है।गौरतलब है कि जब भी देश या किसी राज्य में चुनाव होते हैं। तो भाजपा दलितों के घर जाकर खाना खाती है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर सभी याचिकाएं की खारिज,कहा-विमान खरीदने पर सवाल उठाना गलत

Posted by - December 14, 2018 0
नई दिल्ली। शुक्रवार को राफेल डील की जांच की मांग से जुड़ी संभी याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट ने अदालत की निगरानी…