चिराग पासवान पर चाचा का बड़ा आरोप, कहा- रामविलास पासवान को जबरन अध्यक्ष पद से हटाया

309 0

बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी के भीतर मची रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है, चिराग पासवान पर उनके चाचा पशुपति पारस ने बड़ा आरोप लगाया है। केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने ने कहा- चिराग ने अपने पिता रामविलास पासवान को जबरन राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाया था। पशुपति ने कहा- जब तक मैं बिहार में पार्टी अध्यक्ष था तब तक पार्टी का प्रदर्शन बढ़िया था लेकिन चिराग ने हमें भी अध्यक्ष पद से हटा दिया।

पशुपति ने तो यहां तक कह दिया कि चिराग उन्हें चाचा मानने से भी इंकार करते हैं, चिराग ने कह दिया था कि हम दोनो का खून एक नहीं है। पशुपति पारस ने कहा मैं अब चिराग पासवान से किसी भी तरह का कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता, वह मुझे जेल भेजना चाहते हैं अब जेल भेजकर दिखाएं।

चिराग पासवान ने 24 घंटे के बाद चाचा को घेरने के लिए सबूत के साथ ट्वीट किया है। उनका लब्बोलुआब ये है कि ‘ पार्टी मां के समान होती है और मां से धोखा नहीं करते।’ जाहिर है कि चिराग मॉनसून के बादलों की तरह चाचा पर बरस पड़े या यूं कहें कि फट पड़े हैं।

कांग्रेस में जंग जारी! सिद्धू के सलाहकार ने ‘अलीबाबा और 40 चोर’ कहकर कैप्टन पर फिर साधा निशाना

इस दौरान चिराग ने अपने चाचा पशुपति पारस को लिखी 29 मार्च 2021 की पुरानी चिट्ठी भी ट्विटर पर सार्वजनिक कर दी है। इस चिट्ठी में उन्होंने साफ लिखा है कि ‘2019 में रामचंद्र चाचा के निधन के बाद से ही आपमें बदलाव देखा और आज तक देखते आ रहा हूं। चाचा के निधन के बाद प्रिंस की जिम्मेदारी चाची ने मुझे दे दी और कहा कि आज से मैं ही प्रिंस के लिए पिता समान हूं।प्रिंस को आगे बढ़ाने के लिए उसको प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी मैंने दी। सबलोग इस फैसले से खुश थे लेकिन मुझे तब पीड़ा हुई जब आप इस फैसले के विरोध में नाराज हो गए और आपने प्रिंस को मिली नई जिम्मेवारी के लिए उसे शुभकामना देना भी उचित नहीं समझा।’

Related Post

देशभर में 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को आज से लगेगी मुफ्त में कोरोना का टीका, रजिस्ट्रेशन अनिवार्य नहीं

Posted by - June 21, 2021 0
कोरोना संकट से जूझ रहे भारत में 21 जून से मुफ्त टीकाकरण की शुरुआत हो रही है, पीएम नरेंद्र मोदी…
kanya sumangal yojana

UP Budget 2021-22 : योगी सरकार के अंतिम बजट में महिला सशक्तिकरण पर विशेष फोकस

Posted by - February 22, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपने कार्यकाल का पांचवां और अंतिम बजट पेश किया। वित्तमंत्री सुरेश खन्ना ने…
MLAs immersed in the devotion of Ramlalla

प्रभु श्रीराम की भक्ति में डूबे विधायक, दर्शनों के लिए सीएम योगी का जताया आभार

Posted by - February 11, 2024 0
लखनऊ। सीएम योगी (CM Yogi) और विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना (Satish Mahana) के आग्रह पर रविवार को समाजवादी पार्टी…