sanjay raut

महाराष्ट्र से देश में परिवर्तन की शुरुआत हुई और हमारा मिशन पूरा : संजय राउत

551 0

मुंबई। महाराष्ट्र में मंगलवार को तेजी से बदले सियासी हालात के बाद आखिकार उद्धव ठाकरे को महा विकास आगाड़ी का नेता चुन लिया गया है। वह गुरुवार 28 नवम्बर को मुंबई के शिवाजी मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। यह पहला मौका होगा जब शिवसेना का कोई नेता मुख्यमंत्री बनेगा।

अजित पवार के साथ सरकार बनने पर बीजेपी में फूट, एकनाथ बोले- समर्थन लेना थी भूल

बहुत बड़ा काम करके आए हैं अजित पवार, मिलेगा ठीक स्थान

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि अजित पवार को ठीक स्थान मिलेगा। वह बहुत बड़ा काम करके आए हैं। महाराष्ट्र से देश में परिवर्तन की शुरुआत हुई है। हमारा मिशन पूरा हुआ। मैंने कहा था हमारा सूर्ययान मंत्रालय के छठे मंजिल पर सफल लैंड करेगा, तब सब हंस रहे थे। लेकिन हमारे सूर्ययान का सफल लैंडिंग हो गया। आने वाले समय में अगर ये सूर्ययान दिल्ली में भी उतरे तो आपको आश्चर्य नहीं होगा।

हम न्यूनतम साझा कार्यक्रम के अनुसार राज्य में सरकार चलाएंगे

उन्होंने कहा कि सरकार चलाने में विचारधारा बाधक नहीं साबित होगी। संजय राउत ने कहा कि हम न्यूनतम साझा कार्यक्रम के अनुसार राज्य में सरकार चलाएंगे। एनसीपी नेता अजित पवार ने बुधवार को कहा कि वह अपनी पार्टी में बने रहेंगे। इसके बारे में भ्रम पैदा करने की कोई वजह नहीं है। अजित पवार ने कहा कि अभी मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है, मैं सही समय आने पर बोलूंगा। उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि मैं एनसीपी में हूं और मैं एनसीपी में ही रहूंगा। ​अजित पवार ने कहा कि भ्रम पैदा करने की कोई वजह नहीं है। अपने चाचा और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के आवास पर मंगलवार देर रात जाने के बारे में अजित पवार ने कहा कि अपने नेता से मुलाकात करना मेरा अधिकार है।

Related Post

congress

कांग्रेस पार्टी ने शुरु की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 की तैयारी

Posted by - March 12, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में तेजी से…
Factoory

बर्फ फैक्ट्री का कंप्रेसर फटने से मजदूर की मौत, परिवार समेत संचालन फरार

Posted by - May 13, 2022 0
मुजफ्फरपुर। मोतीपुर नगर परिषद क्षेत्र के सांढा डंबर गांव में बर्फ फैक्ट्री(Factory) का कंप्रेसर(Compressor) गुरुवार की फट गया। विस्फोट इतना…