मंदी से ध्यान हटाने के लिए चंद्रयान-2 मिशन – ममता

550 0

कोलकाता। पूरा देश चंद्रयान 2 के चांद की धरती पर सफलता पूर्वक उतरने की दुआ कर रहा है। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस बहुप्रतीक्षित मिशन को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि देश में पहली बार चंद्रयान लांच हो रहा है। लग रहा है सत्ता में आने से पहले इस तरह के किसी भी मिशन को अंजाम नहीं दिया गया था।

ये भी पढ़ें :-तिहाड़ जेल में चिदंबरम, नही मिल सके कांग्रेस नेता 

आपको बता दें उन्होंने आगे कहा, ”ऐसा लगता है जैसा कि पहली बार देश में चंद्रयान लॉन्च हुआ है. इससे पहले भी वे सत्ता में थे तब ऐसा मिशन क्यों नहीं हुआ. यह सब आर्थिक आपदा से लोगों को ध्यान भटकाने के लिए है।”

ये भी पढ़ें :-शेयर बाजार: सेंसेक्स में भारी गिरावट, तो जानें क्या रहा आज निफ्टी का हाल 

जानकारी के मुताबिक इससे पहले पीएम मोदी ने देशवासियों से इस ऐतिहासिक क्षण का गवाह बनने की अपील की है. पीएम  मोदी ने वैज्ञानिकों को बधाई दी है और देश के लोगों से अनुरोध किया कि सभी देर रात चंद्रयान-2 की लैंडिंग देखें और इस दौरान अपनी तस्वीर क्लिक कर ट्वीट करें।

Related Post

उत्तर प्रदेश बीमारू राज्य से उत्तम प्रदेश में बदला : आशुतोष टंडन

Posted by - September 9, 2021 0
उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन (Ashutosh Tandon) की अध्यक्षता में आज महानगर कल्याण मण्डप लखनऊ में प्रबुद्ध…
CM Yogi

सनातन धर्म से छेड़छाड़ करने का मतलब मानवता के साथ खिलवाड़ करना : योगी

Posted by - January 30, 2023 0
जलगांव/लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) सोमवार को महाराष्ट्र के जलगांव में आयोजित अखिल भारतीय हिंदू गोर, बंजारा एवं लबाना…
AK Sharma

विद्युत लाइन से छेड़छाड़ करने वाली एजेंसियों के विरूद्ध सख्त चेतावनी जारी करें: एके शर्मा

Posted by - July 21, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा (AK Sharma) ने निर्देशित किया है कि 05, कालीदास मार्ग, सचिवालय, राजभवन, विधान…