चंद्रबाबू नायडू

चंद्रबाबू नायडू का आरोप, बोले- मोदी के इशारे पर काम कर रहा है चुनाव आयोग

331 0

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू शनिवार को ईवीएम समेत कई मुद्दों को लेकर चुनाव आयोग के पास पहुंची है। चुनाव आयोग से मिलने के बाद चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि केंद्र सरकार चुनाव आयोग के माध्यम से हस्तक्षेप कर रही है। हमने पहले भी ईवीएम के खिलाफ शिकायत की है। चुनाव आयोग एक स्वायत्त निकाय है, लेकिन वे मोदी के निर्देशों पर काम कर रहे हैं। आंध्र प्रदेश के अधिकारियों का ट्रांसफर करना एकदम गलत है।

टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू ने कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया न मिलने पर धरना देने की चेतावनी दी

उन्होंने चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात कर गुरुवार को पहले चरण के दौरान कथित तौर पर भारी संख्या में खराब हुई ईवीएम के बारे में शिकायत की। लोकसभा चुनाव के साथ-साथ आंध्र प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू ने कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया न मिलने पर धरना देने की चेतावनी भी दी है।

ये भी पढ़ें :-यूपी के डीजीपी ओपी सिंह की कार का टायर पंचर, बाल-बाल बचे

नायडू ने राज्य के करीब 150 पोलिंग स्टेशनों पर पुनर्मतदान की अपील की थी। उनका आरोप था कि इन पोलिंग बूथों पर ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी। चुनाव आयोग पर सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए नायडू ने कहा कि चुनाव आयोग एक स्वतंत्र संस्था है, लेकिन यह काम प्रधानमंत्री मोदी और सरकार के इशारे पर कर रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग हमारा सहयोग नहीं कर रहा है।

नायडू का दावा, पहले चरण में खराब हुईं 4,583 ईवीएम

अपने साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता और मंत्री लेकर पहुंचे नायडू ने कहा कि यह बेहद चिंताजनक है और देश के लिए आपदा की तरह है। उन्होंने दावा किया कि आंध्र प्रदेश में पहले चरण के दौरान 4,583 ईवीएम में खराबी आई थी। बता दें कि नायडू ने गुरुवार को पहले चरण की वोटिंग के दौरान ही चुनाव आयोग से अपील की थी कि कुछ पोलिंग स्टेशनों पर फिर से मतदान करवाया जाए। गुरुवार को चुनाव के पहले चरण के दौरान आंध्र प्रदेश की 25 सीटों और 175 विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ।

Loading...
loading...

Related Post

गुड़ के औषधीय गुणों के प्रति आम जनता को जागरूक करना है महोत्सव का उद्देश्य

गुड़ के औषधीय गुणों के प्रति आम जनता को जागरूक करना है महोत्सव का उद्देश्य

Posted by - March 7, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लखनऊ स्थित इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान में राज्य के गन्ना विकास विभाग द्वारा आयोजित दो…
प्रियंका गांधी

बेहतरीन संस्थानों को खोखला कर बेच रही है मोदी सरकार: प्रियंका गांधी

Posted by - November 20, 2019 0
नई दिल्ली। एयर इंडिया और बीपीसीएल को बेचने से जुड़े वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान को लेकर कांग्रेस महासचिव…

प्रधानमंत्री ने कहा -“मोदी की मां को गाली देने से,कांग्रेस के नेताओं की ज़मानत नहीं बचेगी,जनता कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देगी”

Posted by - November 24, 2018 0
छतरपुर।मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी नेता अपने-अपने तरीके से जहाँ एक ओर जनता को लुभाने में जुटे हैं वही…