चंद्रबाबू नायडू अपने पोते से दौलत में पिछड़े

चंद्रबाबू नायडू अपने पोते नारा देवंश से दौलत में पिछड़े, जानें कितनी है संपत्ति

201 0

अमरावती। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू अपने 6 वर्षीय पोते से दौलत में पिछड़ गये हैं। तेलुगू देशम पार्टी (TDP) प्रमुख ने वित्त वर्ष 2018-19 की आय घोषित कर दी है। जिसके मुताबिक चंद्रबाबू नायडू अपने पोते नारा देवंश से दौलत में पीछे हो गये हैं। नायडू परिवार लगातार नौ सालों से अपनी संपत्ति की घोषणा करता आ रहा है। परिवार की परंपरा के मुताबिक 2018-19 की घोषित संपत्ति में देवंश अपने दादा से ज्यादा धनी हैं।

छह वर्षीय पोते ने दादा और पिता को दौलत में पछाड़ा

चंद्र बाबू नायडू के छह वर्षीय पोते नारा देवंश लगातार दो सालों से अपने दादा को दौलत में पछाड़ते चले आ रहे हैं। घोषणा के मुताबिक नारा देवंश की संपत्ति का मूल्य करीब 19.42 करोड़ है। दादा और 6 वर्षीय पोते के बीच दौलत का अंतर करीब 16 करोड़ का है। इतना ही नहीं नारा देवंश अपने पिता से भी ज्यादा धनी हैं। उनके पिता लोकेश की संपत्ति 19 करोड़ रुपये की है। वहीं नारा देवंश की मां और लोकेश की पत्नी ब्रह्मणी की कुल संपत्ति का आंकलन 11.51 करोड़ में है।

अगर स्टेट बैंक खाताधारक हैं तो 28 फरवरी तक करें ये काम, नहीं तो बंद होगा खाता 

बेटे की दौलत में बढ़ोतरी और पिता की संपत्ति घटी

नारा देवंश की दौलत में पिछले साल की तुलना में 70 लाख का इजाफा हुआ। जबकी पिता लोकेश की संपत्ति में 2 करोड़ की गिरावट दर्ज की गई। लोकेश के जिम्मे देनदारी की रकम 5.70 करोड़ रुपये है। वहीं उनके बेटे देवंश के नाम किसी तरह का कोई बकाया नहीं है। चंद्रबाबू नायडू पिछले साल की तुलना में इस बार 87 लाख ज्यादा अमीर हो गये हैं। उनकी संपत्ति 3.87 करोड़ रुपये में है। घर पर कर्ज के अलावा उनके पास 5.13 करोड़ की देनदारी है।

Loading...
loading...

Related Post

पॉक्सो एक्ट

पॉक्सो एक्ट में दुष्कर्म के दोषियों को दया याचिका दायर करने का न हो अधिकार: राष्ट्रपति

Posted by - December 6, 2019 0
सिरोही। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को कहा कि देश में महिलाओं की सुरक्षा एक अहम और गंभीर मुद्दा है।…