चाहिए था प्रधानमंत्री मिल गए जग्गा जासूस- सुप्रिया श्रीनेत ने PM मोदी पर कसा तंज

575 0

भारतीय नेताओं, पत्रकारों और कारोबारियों के फोन हैकिंग का एक बड़ा मुद्दा सामने आया है, हालांकि सरकार ने इस बात से इनकार किया है। अंतरराष्ट्रीय मीडिया द्वारा दावा किया गया है कि पेगासस सॉफ्टवेयर के इस्तेमाल से भारत के लोगों के फोन हैक किए गए थे। इस मुद्दे पर विपक्ष नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी पीएम पर तंज कसा है।

सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट कर लिखा- चाहिए था प्रधानमंत्री मिल गए जग्गा जासूस। लोग भी सुप्रिया के इस ट्वीट का समर्थन करते दिखे। एक यूजर ने लिखा- इतना सब कुछ मैनेज करने के बाद भी इतनी जासूसी की जरूरत पड़ रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। @DrDr13964517 टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि काहे का जग्गा जासूस है फुग्गा जासूस है। पता लगते ही हवा निकल गयी। अब चौतरफा झूठ बोल कर बचाव किया जा रहा है। एक टि्वटर यूजर ने बीजेपी के लिए लिखा कि जब अंग्रेज थे तब भी जासूसी इनका धंधा था। आज जब नही है तब भी जासूसी का धंधा जारी है सुधरोगे कब?

दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित, TMC ने भाजपा पर लगाया दूसरों के घरों में झांकने का आरोप

एक ट्विटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि, ‘मोदी जी जानते हैं कि वो हर काम जनता के खिलाफ़ कर रहे हैं। अपने दोस्त पूंजीपति लोगों को फ़ायदा पहुँचाने के लिए इसलिए वो सबको शक की नज़र से देखते हैं, उनको डर लगता है कि कहीं उनके खिलाफ़ साज़िश तो नहीं हो रही है सबसे बड़ा कारण चौकीदार डरपोक है, कायर है।’ सुप्रिया श्रीनेत के ट्वीट पर आलोक प्रसाद दुबे नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि धन्य है जग्गा जासूस ही चाहिए था भारत को। हमने मोदी के नाम पर वोट करके कोई गलती नहीं की। सुना है जासूस बड़े खतरनाक होते है देश द्रोहियों को उनकी औकात बता देते हैं। लगता है कांग्रेस और विपक्ष को उनकी औकात बता दी मोदी जी ने इसलिए आज दोनों सदनों में फड़फड़ा रहे थे।

Related Post

Divyang Womens

Women’s Day 2021: दिव्यांग महिलाएं- सामाजिक-शैक्षिक आंकलन

Posted by - March 7, 2021 0
डा. पूजा सिंह अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस स्पेशल दिव्यांग महिलाएं: सामाजिक-शैक्षिक आंकलन दिव्यांगता (डिसेबिलिटी) (Divyang Women) की अवधारणा को समझना इसके…

जांच एजेंसियों की वजह मेरा परिवार परेशान है,बच्चे डरे हैं-रॉबर्ट वाड्रा

Posted by - December 12, 2018 0
  नई दिल्ली। जहाँ एक तरफ चुनावी रंग तेज़ है वहीँ कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट…
नागरिकता कानून

बॉलीवुड की कुछ हस्तियों ने जामिया के छात्रों का किया समर्थन तो कुछ ने किया विरोध

Posted by - December 16, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश में चारों तरफ विरोध का जमकर प्रदर्शन देखने को मिल रहा हैं।…