crime news

सामूहिक बलात्कार में तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज

258 0

महोबा शहर कोतवाली में 20 वर्षीय युवती ने तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाकर परेशान करने का मामला दर्ज करवाया है। तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।
पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि खन्ना थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने बुधवार को गांधी नगर मोहल्ले के रहने वाले संगम, शुभम और प्रिंस के खिलाफ पांच माह पहले जान से मारने की धमकी देकर सामूहिक बलात्कार करने और घटना की अश्लील वीडियो बनाकर उसे  ब्लैकमेल  करने का मामला दर्ज करवाया है।

छात्रा की मौत पर प्रधानाध्यापक निलंबित

उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बताया कि युवती आठ अक्टूबर 2020 को अपने घरेलू काम से महोबा शहर आयी थी। उसी दौरान गांधी नगर मोहल्ले में जिलाधिकारी आवास के पास से गुजरते समय संगम, शुभम और प्रिंस उसे घसीटकर एक घर के अंदर ले गए और वहां तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। पीड़िता  ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपियों ने मोबाइल फोन पर घटना की वीडियो भी बनाई, जिसे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर बाद में अलग-अलग जगह कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये और डेढ़ लाख रुपये तथा एक सोने की चेन भी उससे ली।

Related Post

allahabad-high-court

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने फर्जी बीएड डिग्री वाले 2823 अध्यापकों की बर्खास्तगी को बताया सही

Posted by - February 27, 2021 0
प्रयागराज। फर्जी बीएड डिग्री (Fake BEd Degree) वाले 2823 अध्यापकों को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। हाईकोर्ट ने…