संजय सिंह

केजरीवाल को आतंकी कहना दिल्ली की दो करोड़ जनता का अपमान : संजय सिंह

721 0

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुधवार को कहा कि बीजेपी नेताओं की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगातार अभद्र टिप्पणी की जा रही है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को आतंकवादी कहना दिल्ली की दो करोड़ जनता का अपमान है।

पार्टी मुख्यालय में बुधवार को पत्रकार वार्ता में संजय सिंह ने भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा द्वारा केजरीवाल के बारे में की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार आम आदमी पार्टी और उनके नेताओं के बारे में अपशब्दों और अभद्र टिप्पणियों का उपयोग कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के लोकप्रिय और एक ऐसे मुख्यमंत्री जिसने अपने चुनावी वादों से भी अधिक विकास दिल्ली में करके दिखाया है, उनके बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया है।

उन्होंने कहा कि जिस मुख्यमंत्री ने दिल्ली में शिक्षा व्यवस्था का कायाकल्प करने के लिए स्कूलों में 20000 नए क्लासरूम बनवाएं, जिसने दिल्ली में चिकित्सा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाया, फरिश्ते योजना लागू करके दुर्घटना ग्रस्त लोगों की जान बचाने का काम किया, जिस मुख्यमंत्री ने दिल्ली के बुजुर्गों के लिए भगवान के दर्शन हेतु मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना की शुरुआत की, जिस मुख्यमंत्री ने माताओं-बहनों के लिए उनका बेटा बनकर दिल्ली की बसों में मुफ्त यात्रा की योजना शुरू की, जिस मुख्यमंत्री ने भारत की सरहदों पर शहीद होने वाले जवानों के परिवार के लिए एक करोड़ रुपये की सम्मान राशि योजना की शुरुआत की, जिसने किसान की फसल बर्बादी पर देश में सबसे अधिक 50,000 रुपये प्रति हेक्टेयर के हिसाब से मुआवजा देने की शुरुआत की, जिस मुख्यमंत्री ने बुज़ुर्गों की, विधवाओं की और दिव्यांगों की पेंशन को दुगना किया, आप ऐसे मुख्यमंत्री को आतंकवादी बोल रहे हैं।

सिंह ने कहा कि इस प्रकार की टिप्पणियां करने वाले लोग मानसिक रूप से विकलांग हो चुके हैं, उनके पास दिल्ली के विकास के लिए कोई रोड मैप तैयार नहीं है। उन्होंने भाजपा के नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि आपको जितनी गालियां देनी हैं दे दीजिए, इसका जवाब दिल्ली की जनता आठ तारीख को अपनी वोट की ताकत से आपको देगी।

 आप ने निर्वाचन आयोग से गृह मंत्री अमित शाह के चुनाव प्रचार पर 48 घंटे की रोक लगाने की मांग की

आम आदमी पार्टी ने निर्वाचन आयोग से गृह मंत्री अमित शाह के चुनाव प्रचार पर 48 घंटे की रोक लगाने की मांग की है। संजय सिंह ने अमित शाह पर दिल्ली सरकार के स्कूल का फर्जी वीडियो ट्वीट करने का आरोप लगाया है। आप नेता संजय सिंह और पंकज गुप्ता ने निर्वाचन आयोग से भाजपा नेताओं पर दिल्लीवालों को गलत तरीके से बदनाम करने के लिए दिल्ली सरकार के स्कूल का फर्जी वीडियो प्रसारित करने का आरोप लगाया है।

आप ने निर्वाचन आयोग से की गई शिकायत में भाजपा सांसद गौतम गंभीर, प्रवेश वर्मा और हंस राज हंस पर दिल्ली सरकार के स्कूलों की गलत तस्वीर पेश करने के लिए ‘फर्जी और मनगढ़ंत’ वीडियो जारी करने का आरोप लगाया है। आप ने भाजपा के इन तीनों सांसदों पर भी कार्रवाई की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दावा किया था कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की ओर से शहर के सरकारी स्कूलों में कथित खामियां उजागर करने के लिए जारी किए गए वीडियो फर्जी हैं।

Related Post

महाराष्ट्र: परमबीर सिंह की मुश्किलें बढ़ी, रंगदारी मामले लुकआउट नोटिस जारी

Posted by - August 13, 2021 0
मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह और अन्य के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। परमबीर सिंह सहित 28…

‘हिन्दी से न्याय’ को देशव्यापी अभियान हेतु राष्ट्रीय सहमति बनाने का प्रयत्न

Posted by - July 12, 2021 0
कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी के राजनीतिक-सचिव एवम् वरिष्ठ कांग्रेसी श्री किशोरी लाल शर्मा तथा ‘हिन्दी से न्याय’ (Hindi Se…
CM Dhami

पर्यटन की योजनाएं रोजगार और स्वरोजगार को ध्यान में रखकर बनाएं: सीएम धामी

Posted by - May 19, 2023 0
देहारादून। प्रदेश में पर्यटन गतिविधियों को बढावा देकर रोजगार एवं स्वरोजगार के संसाधन बढ़ाए जाएं। नई पर्यटन नीति का आम…
CM Yogi

उप्र में कृत्रिम रेत से बनेंगे मकान, योगी सरकार जल्द लाएगी मैन्युफैक्चर्ड सैंड पॉलिसी

Posted by - May 31, 2023 0
लखनऊ। तेजी से शहरीकरण और बड़े पैमाने पर निर्माण गतिविधियों के कारण रेत की मांग में जबरदस्त वृद्धि हुई है।…