AK Sharma

वाराणसी पहुंचे कैबिनेट मंत्री एके शर्मा, विपक्षी गठबंधन पर जमकर साधा निशाना

20 0

वाराणसी। कैबिनेट मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) शनिवार को वाराणसी पहुंचे। उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया। वहीं विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

कैबिनेट मंत्री (AK Sharma) ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पहले से लेकर अंतिम चरण तक बीजेपी प्रचंड बहुमत प्राप्त करेगी। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी एक बार फिर कामयाबी दोहराएगी। जो लोग ख्याली पुलाव पका रहे हैँ। आने वाले एक दो राउंड के बाद सब ध्वस्त होने जा रहा है और इसमें कहीं किसी को शंका नहीं होनी चाहिए। राहुल गांधी के बीजेपी गठबंधन को 150 सीट मिलने के दावे पर एके शर्मा ने कहा कि वह अपने गठबंधन की सीटों का आंकलन कर उसके बारे में यह कह रहे हैँ, क्योकि बीजेपी गठबंधन को 400 से अधिक सीटें मिलने जा रहीं हैं।

कैबिनेट मंत्री (AK Sharma) ने कहा कि बीजेपी गठबंधन से कहीं कोई नाराज नहीं है और हम भी गांव-देहात से आते हैं। जहां राजपूत, ब्राम्हण, दलित सभी जाति के लोग रहते हैं और सभी जाति के लोग आज बीजेपी के साथ खड़े हैं। राहुल और अखिलेश के साथ चुनाव प्रचार करने पर पड़ने वाले प्रभाव पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कहीं कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है।

नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ने ओमप्रकाश राजभर की मां को दी श्रद्धांजलि

एके शर्मा (AK Sharma) का कहना रहा कि अगर प्रभाव पड़ता तो इतने कम सीटों पर कांग्रेस चुनाव कभी नहीं लड़ी थी। पीएम मोदी ने भी कहा है कि राहुल गांधी अब वायनाड से भी भागने की तैयारी कर रहे हैं, क्योकि इन लोगों का कोई बेस नहीं है और न ही कोई जनाधार है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हम लोग अधिकतम सीटों पर गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे हैं।

Related Post

CM Dhami

एसजीटी विश्वविद्यालय अपने नाम को सार्थक कर रहा है: धामी

Posted by - December 21, 2022 0
गुरुग्राम/ मुख्यमंत्री।  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को हरियाणा के गुरूग्राम में एस.जी.टी विश्वविद्यालय, बुधेरा में ‘‘राष्ट्रीय शिक्षा…
up budget 2021

UP Budget 2021 : राज्य कर्मचारियों के महंगाई भत्ते (DA) को बढा सकती है योगी सरकार, जुलाई से DA मिलने की संभावना

Posted by - February 21, 2021 0
लखनऊ। कोरोना काल  में फ्रीज हुए राज्य कर्मचारियों के महंगाई भत्ते (DA) योगी सरकार जुलाई 2021 से बहाल कर सकती…