BSNL

BSNL ने अपने ग्राहकों लॉन्च किया नया प्लान

1068 0

टेक डेस्क BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान में रोज 40 जीबी डाटा मिलेगी और वह भी 100Mbps की स्पीड से। BSNL के इस प्लान की कीमत 2,499 रुपये है। भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है।

ये भी पढ़ें :-इतने फरवरी को लॉन्च होगा Huawei का शानदार फोल्डेबल 5G स्मार्टफोन 

इस प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड के साथ रोज 40 जीबी डाटा मिलेगा और 40 जीबी डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 2 एमबीपीएस हो जाएगी।वहीँ BSNL के फाइबर-टू-द-होम (FTTH) सर्विस ‘भारत फाइबर’ के तहत ग्राहकों को हर रोज 35 जीबी डाटा मिलेगा और इस प्लान के तहत डाटा की कीमत प्रति जीबी 1.1 रुपये होगी।

ये भी पढ़ें :-इतने फरवरी को लॉन्च होगा Huawei का शानदार फोल्डेबल 5G स्मार्टफोन 

आपको बता दें BSNL के कोलकाता वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक सालाना ब्रॉडबैंड प्लान लेने पर कैशबैक भी मिलेगा और इस प्लान की वैधता 1 महीने की है। 2,499 रुपये वाले प्लान के अलावा कंपनी के पास 777 रुपये, 1,277 रुपये और 3,999 रुपये के प्लान भी हैं।

ये भी पढ़ें :-सर्वर पर पासवर्ड लगाना भूल गया SBI,ग्राहकों के खातों की जानकारी हुई ‘लीक’

जानकारी के मुताबिक BSNL के इस 2,499 रुपये वाले प्लान में 1 जीबी स्टोरेज के साथ फ्री ई-मेल आईडी और अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। BSNL ने जियो गीगाफाइबर की टक्कर में “Bharat Fiber” लॉन्च किया है।

Related Post

कोरोना वैक्सीन

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन बोले- कोरोना वैक्सीन की चल रही है टेस्टिंग

Posted by - March 17, 2020 0
नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस पैर पसराता जा रहा है। मंगलवार तक देश में कोरानावायर से संक्रमित मरीजों की…
सोनिया गांधी

सोनिया गांधी ने रायबरेली जिला प्रशासन को सांसद निधि के इस्तेमाल की दी संस्तुति

Posted by - March 27, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना वायरस की लड़ाई में अपने संसदीय क्षेत्र यूपी के रायबरेली जिला प्रशासन…