Brij Bhushan Sharan singh

प्रियंका-अखिलेश को जनता नहीं लेती सीरियस : बृजभूषण शरण सिंह

628 0

अयोध्या। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) पर तीखा पर प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के नेताओं को जनता सीरियस नहीं लेती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में अब यह भूल गए हैं कि इन्हें किस बात का विरोध करना चाहिए और किस बात का समर्थन। कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाकर और सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगकर विपक्ष के इन नेताओं ने अपनी इसी सोच का परिचय दिया है।

राहुल गांधी का दिखा अलग रूप, कार्यक्रम में लगाए पुश अप्स

कैसरगंज संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह  (Brij Bhushan Sharan Singh) ने अपने एक बयान में कहा है कि प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) और अखिलेश जैसे नेताओं को अब जनता सीरियस नहीं ले रही है। यही वजह है कि उनके किसी बयान का कोई असर जनता पर नहीं पड़ता। बृजभूषण शरण सिंह  (Brij Bhushan Sharan Singh) ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध करने की इन नेताओं को आदत पड़ गई है। अब यह भूल गए हैं कि इन्हें किस बात का विरोध करना चाहिए और किस बात का समर्थन।

‘राहुल ने कराई देश की बेइज्जती’

अयोध्या के गुप्तार घाट क्षेत्र स्थित एक प्रसिद्ध मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के सांसद और वरिष्ठ नेता बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने कहा कि कोरोना वैक्सीन का विरोध करना पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का गैर जिम्मेदाराना बयान था। पूर्व मुख्यमंत्री को कोरोना वैक्सीन के बारे में इस तरह का गैर जिम्मेदाराना बयान नहीं देना चाहिए था। यही हाल राहुल गांधी का है। राहुल गांधी ने एयर स्ट्राइक का विरोध किया।सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा. चाइना पर सवाल खड़ा किया और सीमा पर सवाल खड़ा किया। इससे देश की बेइज्जती होती है।

Related Post

new year wishes

योगी के मंत्रियों ने प्रदेशवासियों को दी अंग्रेजी नववर्ष की शुभकामनाएं

Posted by - December 31, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट,स्वतंत्र प्रभार व राज्यमंत्रियों ने जनता को अंग्रेजी नववर्ष (new year wishes) की शुभकामनाएं दी…