ब्राह्मणों को अपने पाले में खींचने में जुटी मायावती

536 0

बसपा सुप्रीमो मायावती ने दावा किया है कि यूपी में पार्टी द्वारा जिलों में आयोजित किए जा रहे ब्राह्मण सम्मेलन में भारी भीड़ जुट रही है। भाजपा और सपा भी ब्राह्मणों को रिझाने में जुटी है, इस बीच मायावती ने ट्वीट कर ब्राह्मण सम्मेलन को लेकर विरोधी दलों को निशाने पर लिया। मायावती ने लिखा- मेरे निर्देशन में पार्टी महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र द्वारा यूपी में चल रही प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी, जो ब्राह्मण सम्मेलन के नाम से काफी सुर्खियों में है।

उन्होंने आगे लिखा- इसके प्रति उत्साहपूर्ण भागीदारी यह प्रमाण है कि इनका बीएसपी पर सजग विश्वास है, जिसके लिए सभी का दिल से आभार। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी दल ब्राह्मणों को अपने पाले में खींचने में जुट गए हैं।

बसपा प्रमुख ने मंगलवार को ट्वीट किया ”मेरे निर्देशन में, पार्टी महासचिव और राज्यसभा सदस्य सतीश चन्द्र मिश्र द्वारा उप्र में चलाई जा रही प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी ब्राह्मण सम्मेलन के नाम से चर्चा में है। संगोष्ठी  के प्रति उत्साहपूर्ण भागीदारी इस बात का प्रमाण है कि लोगों का बसपा में विश्वास है। इसके लिए सभी का दिल से आभार।”

मायावती ने अपने सिलसिलेवार ट्वीट में आगे लिखा ”अयोध्या से 23 जुलाई को श्री रामलला के दर्शन के साथ शुरू हुआ यह कारवां आम्बेडकरनगर और प्रयागराज जिलों से होता हुआ सफलतापूर्वक आगे बढ़ रहा है, जिससे विरोधी पार्टियों की नींद उड़ गई है। इसे रोकने के लिए अब ये पार्टियां किस्म-किस्म के हथकंडे अपना रही हैं, इनसे सावधान रहें।”

लोकसभा की कार्यवाही लगातार बाधित होने पर बरसे स्‍पीकर, बोले- ये नारेबाजी की प्रतियोगिता नहीं

अयोध्या से 23 जुलाई को श्रीरामलला के दर्शन से शुरू हुआ यह कारवाँ अम्बेडकरनगर व प्रयागराज जिलों से होता हुआ लगातार सफलतापूर्वक आगे बढ़ता जा रहा है, जिससे विरोधी पार्टियों की नीन्द उड़ी है व इसे रोकने के लिए अब ये पार्टियाँ किस्म-किस्म के हथकण्डे अपना रही हैं इनसे सावधान रहें।

Related Post

Ayodhya Dham

रामोत्सव 2024: राम का लेकर नाम, जनता को समर्पित होगा नव्य ‘अयोध्या धाम’

Posted by - December 29, 2023 0
अयोध्या । उत्तर प्रदेश समेत देश-दुनिया की आध्यात्मिक आस्था का केंद्र अयोध्या के नवनिर्माण का कार्य पीएम नरेंद्र मोदी की…
cm yogi

यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार आज, जितिन प्रसाद सहित सात मंत्री लेंगे शपथ

Posted by - September 26, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार आज कैबिनेट विस्तार कर सकती है। सीएम योगी आदित्यनाथ आज शाम को यूपी की…
CM Yogi

अक्षय तृतीया पर योगी ने किया देवाधिदेव का रुद्राभिषेक

Posted by - May 10, 2024 0
गोरखपुर। स्वयंसिद्ध मुहूर्तों से सुसंपन्न अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) की पावन तिथि पर शुक्रवार प्रातः बेला में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…