Balinee

मुख्यमंत्री योगी के प्रयास से सशक्त हो रहीं बुंदेलखंड की महिलाएं

179 0

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के निर्देशन में बुंदेलखंड को नई दिशा देने में स्वयं सहायता समूह द्वारा संचालित बलिनी (Balinee) मिल्क प्रोड्यूसर कंपनी का अहम रोल है। इस दिशा में महिलाओं द्वारा संचालित बलिनी मिल्क प्रोड्यूसर कंपनी ने एक और कदम आगे बढ़ाया है।

बलिनी मिल्क प्रोड्यूसर कंपनी (Balinee) ने अपने पहले दुग्ध उत्पाद ‘बलिनी घी’ को लांच कर दिया है। इतना ही नहीं बलिनी के उत्पाद को ग्राहक ऑनलाइन भी मंगा सकेंगे। इसके लिए कंपनी ने ई-कॉमर्स कंपनियों से करार किया है। फिलहाल बलिनी अपने घी को बुंदेलखंड के पांच और मध्य प्रदेश के तीन जिलों को सप्लाई करेगी।

अमेजन और फ्लिपकार्ट पर मिलेंगे बलिनी (Balinee) के उत्पाद 

बलिनी मिल्क प्रोड्यूसर (Balinee) कंपनी के चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर डॉ. ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के निर्देशन में हमने अपना पहला दुग्ध उत्पाद घी लांच किया है। इस उत्पाद को बुंदेलखंड के झांसी, हमीरपुर, जालौन, बांदा और चित्रकूट में सप्लाई किया जाएगा।

डबल इंजन की सरकार ने इंसेफेलाइटिस से होने वाली मृत्यु दर को शून्य तक पहुंचाया: सीएम योगी

इसके साथ ही मध्य प्रदेश के ग्वालियर, शिवपुरी समेत तीन जिलों में घी की सप्लाई की जाएगी। इसके लिए जनरल रीटेल आउटलेट्स के साथ आधुनिक रीटेल आउटलेट्स पर उत्पाद उपलब्ध कराने की योजना बनाई जा रही है। बलिनी के उत्पाद को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से जोड़ने के लिए ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन और फ्लिपकार्ट से भी करार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि अगले दस दिन में ग्राहकों को उत्पाद ऑनलाइन भी मिलने लगेंगे।

Related Post

Congress

द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देते हुए कांग्रेस नेता ने हाईकमान को दी नसीहत

Posted by - July 14, 2022 0
नई दिल्ली: राष्ट्रपति चुनाव नजदीक आ चूका है और इससे पहले उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन का सिलसिला चालू है।…
CM Yogi

ओवरलोडिंग को रोकने के लिए गठित होगा टास्क फोर्स: सीएम योगी

Posted by - January 3, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मंगलवार को आयोजित एक उच्चस्तरीय बैठक में सड़क सुरक्षा (Road Safety) सुनिश्चित करने…