साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- प्रज्ञा ठाकुर हैं तो बीजेपी को दुश्मनों की जरूरत नहीं…

537 0

नई दिल्ली। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में चर्चा के दौरान महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर एक बार फिर विवाद मोल ले लिया है। उनके बयान को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं। प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि जब तक वह बीजेपी में हैं पार्टी को विपक्ष और दुश्मनों की कोई जरूरत नहीं है।

ओनिर ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर निशाना साधते हुए लिखा कि उन्हें पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए। प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर आया ओनिर का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर फिल्मी दुनिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश कर ओनिर खूब सुर्खियां बटोरते हैं।

वहीं, प्रज्ञा सिंह ठाकुर की बात करें तो जब लोकसभा में द्रमुक सदस्य ए राजा ने चर्चा में भाग लेते हुए नकारात्मक मानसिकता को लेकर गोडसे का उदाहरण दिया। इस पर प्रज्ञा अपने स्थान पर खड़ी हो गईं और कहा कि ‘देशभक्तों का उदाहरण मत दीजिए’। इससे पहले भी भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर विवादों में रह चुकी हैं।

Related Post

महाराष्ट्र चुनाव: अक्षय ने नहीं दिया वोट, ट्विटर पर हुए ट्रोल

Posted by - October 22, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। महाराष्ट्र विधानसभा के लिए 21 अक्टूबर को वोटिंग हुई। मुंबईकर ने वोटिंग में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है लेकिन…
CAA और NPR

रजनीकांत का पेरियार पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी के लिए माफी मांगने से इनकार

Posted by - January 21, 2020 0
कोयंबटूर। तमिल सुपरस्‍टार रजनीकांत ने एक कार्यक्रम के दौरान पेरियार ईवी रामासामी को लेकर कथित तौर पर की गई अपमानजनक…
राहुल गांधी

राहुल गांधी से ये एक्ट्रेस ने किया प्यार का इजहार, सोशल मीडिया पर डाला पोस्ट

Posted by - April 13, 2019 0
मुम्बई। आए दिन अपने बयानों और बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस माहिका शर्मा एक बार…