शाह रुख ख़ान के साथ आया बॉलिवुड, ‘मन्नत’ पर लगा कई सितारों का जमावड़ा

156 0

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इस वक्त ऐसे सकंट से गुज़र रहे हैं जो उनपर नहीं बल्कि उनके बेटे आर्यन ख़ान पर आया है। आर्यन इस वक्त नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कस्टडी में हैं। दरअसल, बीते शनिवार को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे है एक क्रूज पर रेड मारी थी जहां रेव पार्टी चल रही थी। यहां से एनसीबी ने आर्यन को हिरासत में लिया था। इसके बाद उनसे पूछताछ की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। 4 अक्टूबर को आर्यन के केस पर सुनवाई हुई, माना जा रहा था कि कल आर्यन को ज़मानत मिल जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, बल्कि कोर्ट ने आर्यन को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है।

मन्नत पहुंचे कई बॉलीवुड सेलेब्स

ज़ाहिर है शाहरुख के लिए ये वक्त बहुत मुश्किल है क्योंकि उनका बेटा जेल में है। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में कई सेलेब्स हैं जो शाहरुख खान के सपोर्ट में उतर आए हैं। कोई ट्वीट कर उनका सपोर्ट कर रहा है तो उनसे मिलने उनके घर जा रहा है। हाल ही में शाहरुख ख़ान के खास दोस्त सलमान ख़ान को ‘मन्नत’ में स्पॉट किया गया था। वहीं भाईजान के बाद उनकी भाभी और सोहेल ख़ान की पत्नी सीमा ख़ान और बहन अलविरा ख़ान अग्निहोत्री भी शाह रुख ख़ान और गौरी से मिलने उनके घर मन्न्त पहुंचीं। सीमा के साथ संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर भी मौजूद थीं। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें महीप, समीम और अलविरा अलग-अलग गाड़ियों में मन्नत जाती दिख रही हैं।

आपको बता दें कि  इनके अलावा फिल्म निर्देशक हंसल मेहता, पूजा भट्ट और एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूत्रि ने भी शाह  रुख का समर्थन किया है। हाल ही में तीनों स्टार्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किए थे जिसमें उन्हें शाह रुख को हिम्मत देते हुए आर्यन के लिए चिंता ज़ाहिर की थी।

Related Post

जेपी नड्डा

भाजपा के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा निर्विरोध चुने गए पार्टी का नए अध्यक्ष

Posted by - January 20, 2020 0
नई दिल्ली। आज सोमवार यानि 20 जनवरी को बहुत ही बखूबी से अपने कार्यभार को संभालने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री…
mandana karimi

 ‘बिग बॉस 9’ कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने इंस्टाग्राम को किया अलविदा, जाने यह वजह        

Posted by - August 30, 2020 0
‘बिग बॉस 9’ कंटेस्टेंट मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मंदाना करीमी ने एक…
RAJESH BHUSHAN

देश के इन 10 जिलों में तेजी से फैल रहा संक्रमण, महाराष्ट्र-पंजाब में स्थिति गंभीर

Posted by - March 24, 2021 0
ऩई दिल्ली। देश में कोरोना (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार बीते 24 घंटे में 47…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *