बोले राजभर, यूपी में हमारी सरकार बनी तो 5 साल में बनाएंगे 5 सीएम, हर साल 4 नए डिप्टी सीएम

105 0

यूपी में विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने 5 मुख्यमंत्री बनाए जाने की बात कही है। राजभर ने कहा यूपी में उनकी सरकार बनती है तो पांच साल में पांच अलग-अलग जातियों के नेताओं को मुख्यमंत्री बनाएंगे।

निषाद पार्टी के संजय निषाद ने भाजपा से डिप्टी सीएम बनाने की बात कही थी उसे लेकर राजभर ने कहा- भाजपा से क्यों भीख मांग रहे हो, इधर आओ सीएम बनाएंगे। उन्होंने कहा- भाजपा वोटविहीन हो चुकी है, इसबार सुभासपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता, हमारे कार्यकर्ता समर्पित भाव से जनता के बीच लगे हैं। बता दें कि ओम प्रकाश राजभर पिछले चुनाव में भाजपा के साथ थे, कुछ वक्त मंत्री रहे लेकिन विवाद होने के बाद वह गठबंधन से अलग हो गए।

ओम प्रकाश राजभर ने आगे बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी से ऊब चुकी है और इस समय बीजेपी वोट विहीन हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इसका नतीजा बहुत ही जल्द विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा। इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव यादव, प्रदेश महासचिव राममूर्ति अर्कवंशी प्रदेश उपाध्यक्ष योगेंद्र अर्कवंशी समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के साथ आई थी। हालांकि, जब से सरकार बनी तभी से ओम प्रकाश राजभर सरकार के खिलाफ बयान देते रहे हैं। दरअसल, ओम प्रकाश राजभर चाहते थे कि लोकसभा में उनकी पार्टी को दो से तीन सीटें एनडीए की ओर से दी जाएं। लेकिन बीजेपी उनकी मांग से सहमत नहीं हुई। बाद में उन्होंने अपनी पार्टी को एनडीए से अलग कर लिया और योगी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

tmc

बंगाल: जय श्रीराम बोलते हुए BJP के लोगों ने किया हमला, TMC की महिला प्रत्याशी का आरोप

Posted by - April 4, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसा का दौर जारी है. विधानसभा चुनाव के बीच अब तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रत्याशी…

पीएम की रैली में शामिल हो रहे आरएसएस वर्करों की उतरवाई गई टोपी, काले कपड़े वालों को किया वापस

Posted by - July 15, 2021 0
पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी दौरे पर हैं, इस दौरान उन्होंने बीएचयू आईआईटी मैदान पर एक…