बोले राजभर, यूपी में हमारी सरकार बनी तो 5 साल में बनाएंगे 5 सीएम, हर साल 4 नए डिप्टी सीएम

143 0

यूपी में विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने 5 मुख्यमंत्री बनाए जाने की बात कही है। राजभर ने कहा यूपी में उनकी सरकार बनती है तो पांच साल में पांच अलग-अलग जातियों के नेताओं को मुख्यमंत्री बनाएंगे।

निषाद पार्टी के संजय निषाद ने भाजपा से डिप्टी सीएम बनाने की बात कही थी उसे लेकर राजभर ने कहा- भाजपा से क्यों भीख मांग रहे हो, इधर आओ सीएम बनाएंगे। उन्होंने कहा- भाजपा वोटविहीन हो चुकी है, इसबार सुभासपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता, हमारे कार्यकर्ता समर्पित भाव से जनता के बीच लगे हैं। बता दें कि ओम प्रकाश राजभर पिछले चुनाव में भाजपा के साथ थे, कुछ वक्त मंत्री रहे लेकिन विवाद होने के बाद वह गठबंधन से अलग हो गए।

ओम प्रकाश राजभर ने आगे बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी से ऊब चुकी है और इस समय बीजेपी वोट विहीन हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इसका नतीजा बहुत ही जल्द विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा। इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव यादव, प्रदेश महासचिव राममूर्ति अर्कवंशी प्रदेश उपाध्यक्ष योगेंद्र अर्कवंशी समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के साथ आई थी। हालांकि, जब से सरकार बनी तभी से ओम प्रकाश राजभर सरकार के खिलाफ बयान देते रहे हैं। दरअसल, ओम प्रकाश राजभर चाहते थे कि लोकसभा में उनकी पार्टी को दो से तीन सीटें एनडीए की ओर से दी जाएं। लेकिन बीजेपी उनकी मांग से सहमत नहीं हुई। बाद में उन्होंने अपनी पार्टी को एनडीए से अलग कर लिया और योगी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

‘जेड’ सुरक्षा घेरे में रहेंगे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, ममता सरकार का फैसला

Posted by - February 19, 2020 0
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को जेड श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराएगी। सरकारी…
jitin prasad with adheer ranjan

पश्चिम बंगाल: पहले चरण के चुनाव के बाद भी कांग्रेस नेताओं में तालमेल नहीं

Posted by - March 28, 2021 0
नई दिल्ली/कोलकाता। केरल में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी वामदलों पर हमला करते रहे हैं। कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र…
अमित शाह

झारखंड रैली में अमित शाह बोले- 70 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया

Posted by - November 21, 2019 0
लातेहार। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लातेहार में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सोनिया गांधी…
covid hospital

UP में अस्पतालों में कोरोना मरीजों की भर्ती के लिए CMO के पत्र की आवश्यकता खत्म

Posted by - April 21, 2021 0
लखनऊ। कोरोना से अस्पतालों में गंभीर मरीजों को आ रही दिक्कतों के बाद राज्य मानवाधिकार आयोग (State human rights commission)…