Nia Sharma

बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा को नहीं मिल रहा काम, बोली- मैं भिखारी हूं

101 0

मुंबई: बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक निया शर्मा (Nia Sharma) कुछ समय से टेलीविजन पर नहीं आई हैं, इसलिए निया शर्मा (Nia Sharma) ने खुलासा किया है कि उनकी अनुपस्थिति स्वेच्छा से नहीं है। 2021 में रियलिटी प्रतियोगिता बिग बॉस (Big Boss) में भाग लेने के बाद से निया टेलीविजन पर नहीं हैं। जमाई 2.0, उनकी अंतिम वेब श्रृंखला, उसी वर्ष ZEE5 पर शुरू हुई। टेलीविजन से ब्रेक के बारे में पूछे जाने पर, निया ने जवाब दिया कि यह उनकी पसंद नहीं थी और वह अपने रास्ते में आने वाले किसी भी सार्थक प्रोजेक्ट पर काम करेंगी।

बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक निया शर्मा (Nia Sharma) ने भी एक चौंका देने वाला स्टेटमेंट दिया है। उन्होंने बॉलीवुड बबल से कहा, “हम कोई ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो स्वैच्छिक अवकाश ले सकते हैं। मैं उस स्थिति में नहीं हूं, मैं अभी भी एक भिखारी हूं जिसे काम की जरूरत है, जिसे पैसे की जरूरत है। मैं काम के बारे में यह कभी नहीं कह सकती कि मुझे ब्रेक की जरूरत है। मैं काम चाहिए। उसी समय, हाँ, मैं इसे चुनता हूँ। मैं सही की प्रतीक्षा करना चाहता हूँ। और प्रतीक्षा 6 महीने लंबी हो सकती है, एक साल लंबी हो सकती है, या इसमें साल भी लग सकते हैं। दुर्भाग्य से यह एक खामी है या हम जिस चीज में हैं उसका एक गड्ढा। कभी-कभी, यह बहुत बुरा लगता है। मैं कई बार बहुत निराश महसूस करता हूं। लेकिन मैं हां से ज्यादा नहीं कहता, इसलिए मैं समझ गया। यह ठीक है, मुझे कुछ मिलेगा।”

मनाली में पत्नी के साथ प्रेमी को देख कर पति ने दोनों को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया

यह पूछे जाने पर कि क्या वह टेलीविजन से गायब हैं, उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैंने केवल हिलना बंद कर दिया है। मेरेको ऐसा लगता है कोई ब्रेक लग गया है। ना तो मैंने कुछ समय के लिए ऑडिशन दिया है। . जो कुछ भी मेरे पास फोन पर आता है, वे मुझसे मेरे पैसे मांगते हैं, और कॉल कभी वापस नहीं आती है। ऑडिशन तो बहुत दूर की बात है। मेरे लिए, सब कुछ रुक गया है। दिन आता है, जो आता है, कुछ बड़ा आता है, मैं ले लूंगा, मैं लेना चाहता हूं।”

भारत में कारों को क्रैश टेस्ट के आधार पर मिलेगी स्टार रेटिंग: नितिन गडकरी

 

Related Post

जावेद अख्तर की इमरान खान को खरी-खरी

पुलवामा हमला: जावेद अख्तर की इमरान खान को खरी-खरी, पाकिस्तान के PM ने फेंकी ‘नो बॉल’

Posted by - February 20, 2019 0
मुंबई। पुलवामा हमले के पांच दिनों के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बयान जारी किया है। इमरान…
'कैप्टन अमेरिका' की अभिनेत्री

‘कैप्टन अमेरिका’ की अभिनेत्री पर मां की हत्या का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted by - January 2, 2020 0
नई दिल्ली। क्रिस इवांस स्टारर फिल्म ‘कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट एवेंजर’ में एक छोटी सी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने…