सिंगर ने वॉशिंग मशीन में किया Lock

कोरोना के खौफ से इस सिंगर ने वॉशिंग मशीन में किया Lock, देखें वीडियो

478 0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के संक्रमण से जहां एक तरफ लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। तो वहीं हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस ने खुद को वॉशिंग मशीन में बंद कर लिया है। माइली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

माइली के इस वीडियो को देखकर यह अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि कोरोना वायरस का खौफ किस हद तक बढ़ गया

वीडियो की शुरुआत में कोई माइली को ढूढ़ता हुआ आवाज लगा रहा है। मैक आप कहां हो? वीडियो में वॉशिंग मशीन नजर आती है और उसके अंदर माइली वाइट ब्लैंकेट में बैठी हुई हैं। माइली के इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि कोरोना वायरस का खौफ किस हद तक बढ़ गया है।

सुप्रीम कोर्ट से नौसेना में महिलाओं को मिली स्थायी कमीशन की मंजूरी

‘एवेंजर्स’ और ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के एक्टर्स भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए

आज ही खबर आई है कि ‘एवेंजर्स’ और ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के एक्टर्स भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। एक्टर इदरीस एल्बा में भी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने यह जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने कहा कि इस सुबह मैं कोविड 19 के लिए पॉजिटिव पाया गया। हालांकि मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। दोस्तों, घर पर रहो, और दिमाग का इस्तेमाल करो। मैं बताता रहूंगा कि मैं कैसा हूं? चिंता की कोई बात नहीं।

बता दें माइली इससे पहले तलाक की वजह से भी चर्चा में थीं। शादी के आठ महीने के बाद ही माइली साइरस और एक्टर लियाम हेम्सवर्थ ने तलाक ले लिया था। माइली के प्रवक्ता द्वारा जारी किए गए एक ऑफिशल स्टेटमेंट में कहा गया था कि माइली और लियाम दोनों खुद पर और अपने करियर पर ज्यादा फोकस करना चाहते हैं। माइली साइरस दुनिया में काफी पॉपुलर हैं। उनके स्टाइल और गानों को काफी पसंद किया जाता है। इसके अलावा माइली को उनकी एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है।

Related Post

vaccination

पूरी दिल्ली का इतने समय में हो जाएगा टीकाकरण, जानें क्या है तैयारी?

Posted by - November 26, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली में कोविड-19 टीकाकरण (COVID-19 Vaccination) कार्यक्रम तैयार हो गया है। राजधानी की पूरी आबादी का टीकाकरण एक…
आशुतोष टण्डन

स्लम में रहने वालों को रोजगार व आवास उपलब्ध करवाने के लिए प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध: आशुतोष टण्डन

Posted by - March 18, 2020 0
लखनऊ। नगर विकास संसदीय कार्य एवं नगरीय रोजगार एवं गरीबी उन्मूलन कार्यक्रम के मंत्री आशुतोष टण्डन ने कहा कि प्रदेश…