CM Dhami

दिल्ली एमसीडी चुनाव में भाजपा एकतरफा जीत दर्ज करेगी : धामी

160 0

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि दिल्ली निगम चुनाव में भाजपा एकतरफा जीत दर्ज करेगी। दिल्ली सरकार की गलत नीतियों के चलते केन्द्र की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को नहीं मिल रहा है।

दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा केजरीवाल सरकार के गलत नीतियों से जनता परेशान हैं। दिल्ली में दो तरह के लोगों के बीच चुनाव है। एक ओर काम करने वाले भारतीय जनता पार्टी के लोग प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में काम कर रहे हैं और दूसरी ओर कारनामे करने वाले जिन्हें दिल्ली की जनता निराशा के साथ देख रही है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की जनहित योजनाएं को केजरीवाल सरकार जनता में लेकर नहीं जा रही है, जिससे वहां की जनता को लाभ नहीं मिल रहा है। इन योजनाओं में आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना, जलजीवन मिशन सहित अन्य योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि केजरीवाल सरकार जिस भ्रष्टाचार को दूर करने की बात कहकर सत्ता में आई, उसे वह दूर करने में असमर्थ साबित हुई है। ऐसे में दिल्ली की जनता का सरकार से मोह भंग हो गया है।

Related Post

अखिलेश यादव- किसानों-मजदूरों और छात्रों के साथ छल करने वाली भाजपा के दिन पूरे, सत्ता से विदाई तय।

Posted by - June 20, 2021 0
यूपी में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही है, समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- यूपी से…
Manav Sampada Portal

मानव संपदा पोर्टल पर दर्ज होगी समूह क, ख के अधिकारियों की वार्षिक प्रविष्टि

Posted by - June 15, 2023 0
लखनऊ। कर्मचारियों-अधिकारियों की नियुक्ति, स्थानांतरण व अवकाश समेत कई तरह की सुविधाओं को प्रदान करने के लिए योगी सरकार मानव…
CM Dhami met the Governor

राज्यपाल से मिले सीएम धामी

Posted by - May 4, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से.नि.) से गुरुवार को राजभवन में शिष्टाचार…
देवेंद्र फडणवीस

शिवसेना हमारे लिए कोई परेशानी नहीं है वह हमारी दोस्त है -देवेंद्र फडनवीस

Posted by - October 14, 2019 0
मुंबई। विधानसभा चुनाव के लिए पार्टियां चुनाव प्रचार में जोर शोर से डटी हुई हैं। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को…