Ravi Kishan

PM मोदी ने वैक्सीन लगाकर विपक्ष के मुंह पर मारा तमाचा: रवि किशन

568 0

लखनऊ। गोरखपुर से भाजपा के सांसद और एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) अपने निजी दौरे के चलते आज जयपुर पहुंचे। जयपुर एयरपोर्ट पर रवि किशन (Ravi Kishan) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वैक्सीन लगवा ली है जो कि विपक्ष के मुंह पर एक तमाचा है। रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि वह अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते जयपुर आए हैं।

Budget Webinar में बोले पीएम मोदी, प्रोसेस्ड फूड का वैश्विक मार्केट में करना होगा विस्तार

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग लेने के लिए जयपुर आ रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा का जयपुर में यह पहला दौरा होगा जिसकी तैयारियों को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता भी जयपुर पहुंच रहे हैं जहां भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और सह प्रभारी भारती बेन शियाल जयपुर पहुंचे, तो वहीं गोरखपुर सांसद और एक्टर रवि किशन भी सोमवार को जयपुर पहुंचे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने रवि किशन का जमकर स्वागत किया।

भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने कांग्रेस पर साधा निशाना

रवि किशन  (Ravi Kishan) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, वह अपने निजी दौरे के चलते जयपुर आए हैं। वह अपनी आने वाली वेब सीरीज और फिल्म ‘हिंदुत्व’ की शूटिंग के लिए लोकेशन देखने जयपुर पहुंचे हैं। रवि किशन (Ravi Kishan) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 की स्वदेशी वैक्सीन लगवा ली है, जो कि विपक्ष के नेताओं के मुंह पर तमाचा है।

विपक्षी दलों को अब पाताल लोक चले जाना चाहिए

रवि किशन  (Ravi Kishan) ने कहा कई बार विपक्षी हमेशा यही पूछते थे, कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कब वैक्सीन लगवाएंगे जिसके बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वदेशी वैक्सीन लगवा ली है। रवि किशन ने भोजपुरी में कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विपक्षी दलों पर करीखा पोत दिया है। विपक्षी दलों को अब पाताल लोक चले जाना चाहिए।

रवि किशन  (Ravi Kishan) ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि यह आंदोलन केवल एक ही प्रदेश के अंतर्गत हो रहा है और वहां पर केवल कांग्रेस की ही सरकार है। उन्होंने कहा कि यह एक सोची-समझी रणनीति है। जल्दी ही यह आंदोलन समाप्त हो जाएगा क्योंकि असली किसान इस आंदोलन के खिलाफ है और असली किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के साथ है।

Related Post

भागवत जी, अपने हिंदू कार्यकर्ताओं को समझाएं, जब सभी का एक DNA तो कैसा ‘लव जिहाद’?- दिग्विजय

Posted by - July 6, 2021 0
हिंदू संगठनों से जुड़े कार्यकर्ता पुलिस के साथ मिलकर उत्तर भारत के विभिन्न हिस्सों में धर्मांतरण कानून को अमल में…
Republic Day

गणतंत्र दिवस को भव्य तरीके से मनाने के लिए योगी सरकार ने शुरू की तैयारी

Posted by - January 24, 2024 0
लखनऊ। रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के उपरांत पूरी तरह से भक्ति मय व राममय हो चुके उत्तर प्रदेश में 26…
रोहित शेखर

रोहित शेखर मौत मामले में दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस

Posted by - April 19, 2019 0
नई दिल्ली। उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत का…