बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी भी हुए कोरोना संक्रमित

769 0

राजनीति डेस्क.   मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी आज कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गये. प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी छतरपुर जिले की बड़ामलहरा विधानसभा सीट से चुनाव में उतरे हुए है. उनकी अचानक से तबीयत बिगड़ जाने के बाद पार्टी में हडकंप मचा हुआ है.

भाजपा प्रत्याशी में खांसी, बुखार, निमोनिया और कोरोना के लक्षण दिखने के कारण गुरुवार की रात दमोह के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था. लकिन शुक्रवार को उनकी तबीयत और ज्यादा खराब हो गई. उसके बाद हालत में सुधार ना होने पर उनको राजधानी भोपाल लाया गया है और यही के चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया.

त्योहार के मौके पर योगी सरकार ने सरकारी अफसरों की छुट्टी पर लगाई रोक

टेस्ट किये जाने के बाद शुक्रवार को ही देर रात उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें की मध्य प्रदेश में 3 नवंबर को उपचुनाव के लिए मतदान होना है. मतदान से ठीक तीन दिन पहले भाजपा प्रत्याशी के अचानक बीमार होने से पार्टी के लिए एक नई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

लोधी की तबीयत खराब होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमारे साथी, बड़ामलहरा विधानसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युमन सिंह लोधी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला. ईश्वर आपको शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ करे और आप पुन: जनसेवा के कार्य में नई ऊर्जा और शक्ति से जुट जाएं. हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.’

खबर है की उनको निमोनिया भी था. निमोनिया के कारण उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है, इस कारण दमोह से शुक्रवार को दोपहर में 12 बजे चिरायु अस्पताल भोपाल के लिए रैफर कर दिया था. प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी प्रचार अभियान के दौरान कुछ दिनों से अस्वस्थता महसूस कर रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था.

छतरपुर की बड़ा मलहरा सीट से जहां एक ओर बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी है तो वही दूसरी ओर से कांग्रेस प्रत्याशी साध्वी मैदान में है. दोनों ही प्रचार में काफी तेजी से लगे थे. ऐसे में लोधी की अचानक तबियत खराब होने से भाजपा की मुश्किलें बढती दिख रही हैं.

 

Related Post

CM Bhupesh

मुख्यमंत्री ने स्वामी आत्मानंद को उनकी जयंती पर पुष्प अर्पित कर किया नमन

Posted by - October 6, 2022 0
रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने गुरुवार को यहाँ अपने निवास कार्यालय में समाज सुधारक और शिक्षाविद् स्वामी…