बर्थडे स्पेशल: हजारों दिलों म पर राज करने वाली तब्बू ने जानें क्यों नही की अभी तक शादी

711 0

बॉलीवुड डेस्क। 2 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी तबु की सुंदरता को देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि वह उम्र के इस पड़ाव पर हैं। तब्बू फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक हैं। 27 सालों के करियर में तब्बू ने हम सभी को बेहतरीन किरदार दिए हैं, जो आज भी हम सभी दिलों में हमेशा के लिए बस गए हैं।

ये भी पढ़ें :-Birth anniversary: भले ही हमारे बीच नहीं लक्ष्मीकांत, अभी भी करते हैं लाखों दिलों पर राज 

आपको बता दें  तबु को फिल्म इंडस्ट्री में 39 साल हो चुके हैं। इतने लंबे वक्त में तबु ने एक से बढ़कर फिल्में की। इतने लंबे फिल्मी करियर में तबु का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा। उन्होंने विजयपथ’ ,’मकबूल’, ‘फितूर’, ‘अस्तित्व’, ‘चांदनी बार’ और ‘हैदर’ जैसी फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवा चुकीं है।

ये भी पढ़ें :-श्रद्धा कपूर ने बॉडीगार्ड के जन्मदिन पर नहीं छोड़ी कोई कसर 

जानकारी के मुताबिक तब्बू अपना 48 वां जन्मदिन मना रही हैं।तब्‍बू का जन्‍म 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद के आंध्रप्रदेश में हुआ था. उनके पिता का नाम जमाल हाशमी और मां का नाम रिजवाना है. उनकी एक बड़ी बहन भी हैं जिनका नाम फरहा नाज है और वे भी हिंदी फिल्‍मों की एक जानी मानी एक्ट्रेस रही हैं. तब्‍बू ने शादी नहीं की है, क्योंकि आज भी उनके दिल में कोई बसा हुआ है।

Related Post

उन्नाव दुष्‍कर्म पीड़िता की मौत

उन्नाव दुष्‍कर्म पीड़िता की मौत: अखिलेश बोले-योगी सरकार इस घटना की जिम्‍मेदार

Posted by - December 7, 2019 0
लखनऊ। उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद विपक्षी दल के नेताओं ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया…
एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश

एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश

Posted by - March 30, 2021 0
जाली नोटों का अवैध कारोबार करने वाले तस्करों ने लॉकाडाउन के बाद सूबे में एक बार फिर अपनी जड़ें मजबूत करनी शुरू कर दी है। इसका खुलासा आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) द्वारा पांच दिन पूर्व नोएडा से गिरफ्तार किये गये जाली नोटों के सौदागर सदर अली ने पूछताछ में किया है एटीएस को सदर की फरार पत्नी की सरगर्मी से तलाश है उस पर पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है इसके साथ ही एटीएस सदर के अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत एटीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सदर अली की पत्नी मुमताज की तलाश में टीमें लगायी गयी हैं। गिरफ्तार किये गये सदर अली ने अपना नेटवर्क बरेली, कानपुर नगर व लखनऊ समेत अन्य शहरों में फैला रखा था। वह यूपी के कई तस्करों को पाकिस्तान से आने वाले जाली नोटों की सप्लाई करता था। बीते कुछ माह में भी नकली नोटों की सप्लाई किए जाने के तथ्य सामने आए हैं। सदर के जरिये इस गिरोह से जुड़े सप्लायरों की तलाश की जा रही है। पूर्व में पकड़े गए कई तस्करों के बारे में भी पड़ताल शुरू की गई है। गिरफ्तार किये गये तस्कर सदर से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यूपी में बांदा से जुड़े कई गिरोह पश्चिम बंगाल से जाली नोट लाकर उनकी सप्लाई लखनऊ समेत अन्य शहरों, एनसीआर व दिल्ली तक कर रहे हैं। पूर्व में इस गिरोह के कई सदस्य पूर्व में पकड़े भी जा चुके हैं। उनसे भी पूछताछ में सामने आया था कि जाली नोट पाकिस्तान से बंगलादेश व नेपाल के जरिये यहां सप्लाई किए जा रहे हैं।गौरतलब है कि जाली नोटों की तस्करी में वांछित चल रहे मालदा (पश्चिम बंगाल) निवासी 25 हजार रुपये के इनामी सदर अली को 24 मार्च को एटीएस ने नोएडा के महामाया फ्लाई ओवर के पास गरिफ्तार किया था। रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव…
Falguni Pathak

नवरात्रि में गरबा के लिए रहें तैयार, फाल्गुनी पाठक का आया ये धमाकेदार गाना

Posted by - October 14, 2020 0
नई दिल्ली। शारदीय नवरात्रि 17 अक्टूबर से प्रारंभ हो रहा है। गायिका फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak ) इस त्योहार के…

बर्थडे स्पेशल: स्टाइल स्टेटमेंट के कारण हमेशा सुर्खियों छाई रहने वाली मीरा राजपूत

Posted by - September 7, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। स्टाइल स्टेटमेंट के कारण हमेशा सुर्खियों छाई रहने वाली मीरा राजपूत 7 सितंबर यानी आज अपना जन्मदिन मना…
Deepika

शूटिंग छोड़ गोवा से मुंबई रवाना हुईं दीपिका, एनसीबी के सामने पेशी कल

Posted by - September 24, 2020 0
पणजी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी)…