दुर्घटना में घायल जल निगमकर्मी की मौत

बाइक सवार पिता-पुत्री को रौंदा, दोनों की मौत

475 0

सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में खुर्दही बाजार के पास तेज र तार ड फर ने बाइक सवार 50 वर्षीय नरेश साहू और उनकी पुत्री 26 वर्षीय मनीषा को रौंद दिया। हादसे में नरेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल मनीषा की ट्रामा सेण्टर ले जाते समय सांसें थम गई। दोषी चालक ड फर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना प्रभारी सुशांत गोल्फ सिटी ने बताया कि ग्राम दुलारमऊ निवासी 50 वर्षीय राम नरेश साहू की खुर्दही बाजार में मिठाई की दुकान है। शनिवार दोपहर राम नरेश बाइक से अपनी पुत्री मनीषा के साथ जा रहे थे।

रोडवेज बस चालक और परिचालक थाने गए थे रिपोर्ट दर्ज कराने

इसी दौरान खुर्दही बाजार के पास तेज रफ़्तार ने बाइक पर टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार पिता-पुत्री छिटककर दूर जा गिरे और ग भीर रूप से घायल होकर लहुलूहान हो गए। हादसा देख मौके पर स्थानीय लोगों और राहगीरों का जमावड़ा लगने लगा। इस पर दोषी चालक ड फर छोड़कर भाग निकला। तमाशबीन बने लोगों की सूचना पर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई, लेकिन तब तक घायल राम नरेश की सांसें थम चुकी थीं। पुलिस ने आनन-फानन में घायल मनीषा को ट्रामा सेण्टर भेजा, लेकिन मनीषा की भी बीच रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने ड फर को कब्जे में ले लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस कार्रवाई से भड़के व्यापारी, प्रदर्शन

सड़क हादसे में हुई पिता-पुत्री की मौत से स्थानीय व्यापारियों और लोगों में रोष था। इसी दौरान सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने घटना के बाद सड़क पर पानी डलवा दिया, जिससे ग्रामीण व व्यापारी आक्रोशित हो गए। आक्रोशितों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि पुलिस की शह पर भारी वाहनों को 24 घण्टे संचालन होता है। प्रदर्शन की सूचना पाकर मौके डीसीपी साउथ रविकुमार व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह आक्रोशितों को समझा-बुझा कर मामले को शांत कराया।

Related Post

रिकॉर्ड बनाने के लिए मोदी सरकार ने की वैक्सीन की जमाखोरी’, चिदंबरम ने उठाए सरकार पर सवाल

Posted by - June 23, 2021 0
कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार द्वारा एक दिन में 88 लाख लोगों को वैक्सीन लगाए जाने पर पी. चिदंबरम…
SC ईडी को फटकारा

SC ईडी को फटकारा, कहा आप शिवकुमार मामले में चिदंबरम की दलील कॉपी-पेस्ट की

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक कांग्रेस के पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार को नोटिस जारी की है। ये नोटिस उन्हें…
राष्ट्रीय मतदाता दिवस

देश की चुनाव प्रक्रिया को जीवंत व सहभागी बनाने के लिए EC का आभार: पीएम मोदी

Posted by - January 25, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर शनिवार को लोगों को बधाई दी है। इसके साथ ही…