पीएम के विमान

video : कांग्रेस ने ट्वीट कर पूछा कि पीएम के विमान से निकले बड़े से बक्से में क्या था?

659 0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री पीएम मोदी के विमान से निकालकर एक गाड़ी में ले जाए गए बड़े से बक्से में आखिर क्या था? कर्नाटक कांग्रेस ने शनिवार को एक वीडियो क्लिप ट्वीट किया। इस क्लिप में दिख रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर पहुंचे विमान की लैंडिंग होते ही एक बड़ा सा ट्रंक निकाला जाता है और उसे एक गाड़ी में रख दिया जाता है। ट्रंक रखते ही गाड़ी तेजी से चली जाती है। इस वीडियो को शु्क्रवार का बताया जा रहा है। पीएम मोदी शुक्रवार को कर्नाटक पहुंचे थे।

वीडियो में नजर आ रहा है कि पीएम के विमान से निकलेट्रं क को रखा जाता है और इनोवा गाड़ी फुर्र हो जाती है

वीडियो में नजर आ रहा है कि पीएम के विमान से कुछ लोग एक बड़ा सा ट्रंक निकालकर हवाई पट्टी के दूसरे सिरे पर खड़ी एक इनोवा गाड़ी की तरफ दौड़ते हैं। जल्दी-जल्दी ट्रंक को रखा जाता है और इनोवा गाड़ी फुर्र हो जाती है।

मिली जानकारी के अनुसार वैसे यह इनोवा गाड़ी प्रधानमंत्री के सरकारी काफिले का हिस्सा नहीं थी। देखने में यह कोई निजी वाहन लगता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कयास लग रहे हैं कि आखिर इस बड़े से ट्रंक में क्या हो सकता है।

कर्नाटक कांग्रेस ने इस क्लिप को ट्वीट कर कहा कि चुनाव आयोग को इसकी जांच करनी चाहिए कि आखिर इस बक्से में क्या था?

कर्नाटक कांग्रेस ने इस क्लिप को ट्वीट करते हुए लिखा है कि चित्रदुर्ग में पीएम मोदी के हैलीकॉप्टर से रहस्यमयी बक्सा निकालकर निजी इनोवा में रखा जाता है और गाड़ी फुर्र हो जाती है। चुनाव आयोग को इसकी जांच करनी चाहिए कि आखिर इस बक्से में क्या था और यह गाड़ी किसकी थी। यह क्लिप इस चुनावी मौसम में ऐसे वक्त पर वायरल हो रही है जब आयकर विभाग कई विपक्षी नेताओं के घरों और कारोबारों पर छापेमारी कर रहा है। हाल ही में आयकर विभाग की एक टीम ने पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पुश्तैनी गांव में स्थित परिवार के मंदिर की तलाशी ली थी।

इस वीडियो क्लिप के सामने आने के बाद यह आमचर्चा है कि इस बक्से में शायद पैसा होगा। वैसे जानकारी के लिए बता दें कि चुनाव आयोग के निर्देशों के मुताबिक चुनाव प्रचार के दौरान कोई भी 50 हजार रुपए से ज्यादा लेकर नहीं चल सकता।

अगर यह वीडियो सही साबित होता है कि इस बक्से में पैसा था तो सरकार का वह दोहरा चेहरा सामने आ जाएगा जिसमें वह निष्पक्ष चुनाव कराने के दावे करती है,लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग ट्विटर पर मजे ले रहे हैं।

Related Post

मायावती की बादलपुर कोठी की बिजली गुल

मायावती की बादलपुर कोठी की बिजली गुल, 67 हजार 49 रुपये बकाया

Posted by - February 12, 2020 0
ग्रेटर नोएडा। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष  व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की कोठी का बिजली का…
CM Yogi

विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने में हर नागरिक की बड़ी भूमिका: योगी

Posted by - November 20, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने में…