BJP

कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए तरविंदर सिंह मारवाह

120 0

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दिल्ली में कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका दिया है। बीजेपी ने कांग्रेस के एक बड़े नेता को आज अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है। कांग्रेस के पूर्व विधायक तरविंदर सिंह मारवाह (Tarvinder Singh Marwah) ने कांग्रेस से नाता तोड़कर बुधवार को बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया है। तरविंदर सिंह मारवाह ने आज पार्टी कार्यालय में बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े और पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा सहित अन्य नेताओं की मौजूदगी में सदस्यता ग्रहण की है।

शीला दीक्षित के कार्यकाल में दिल्ली की जंगपुरा विधानसभा सीट से तरविंदर सिंह मारवाह तीन बार कांग्रेस विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के संसदीय सचिव भी रह चुके है। तावड़े ने मारवाह का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि उनकी क्षमता के अनुसार पार्टी उन्हें दायित्व देगी। सदस्यता ग्रहण करने के बाद तरविंदर सिंह मारवाह ने अपने संबोधन में कहा कि जब तक उनके प्राण रहेंगे, तब तक वह भाजपा की सेवा करते रहेंगे और वह भी बिना किसी पद व लालच के।

दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल का होगा आयोजन, अर्थव्यवस्था होगी बूस्ट: केजरीवाल

उन्होंने सोनिया गांधी और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी में नेताओं की कद्र नहीं होती, पार्टी के लिए कुर्बानियां देने वालों को नजरअंदाज किया जाता है। इस बात से दुखी होकर हमने कांग्रेस छोड़ने का फैसला किया।

राज्य सरकार का तोहफा, हर बिल पर 600 यूनिट बिजली होगी माफ

Related Post

बाल ठाकरे की पुण्यतिथि

बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर भिड़े फडणवीस और संजय राउत, शिवसेना बोली- हमें न सिखाएं स्वाभिमान

Posted by - November 17, 2019 0
मुंबई। शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर स्मृति सभा स्थल पर बीजेपी और शिवसेना की तल्खी देखने को…
जेटली

माया और लालू के परिवारों के मुकाबले मोदी की संपत्ति 0.01 प्रतिशत भी नहीं : अरुण जेटली

Posted by - April 28, 2019 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बसपा सुप्रीमो मायावती की ओर से जातिगत राजनीति करने के आरोपों अब केंद्रीय वित्त…

प्रियंका अगुवाई में पदयात्रा शुरू, नहीं मिली बोलने की अनुमति

Posted by - October 2, 2019 0
लखनऊ। महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर बुधवार यानी आज कांग्रेस ने देशभर में पदयात्रा निकाली। इसकी अगुवाई पार्टी महासचिव…