हंस राज हंस

नॉर्थ-वेस्ट सीट से उदित राज को बड़ा झटका, बीजेपी ने हंसराज हंस को बनाया प्रत्याशी

628 0

नई दिल्ली। तीसरे चरण के चुनाव के बीच दिल्ली की नॉर्थ-वेस्ट सीट से बीजेपी के वर्तमान सांसद उदित राज को बड़ा झटका लगा है। नामांकन के अंतिम दिन भाजपा ने उनका टिकट काटकर मशहूर गायक हंसराज हंस को उम्मीदवार घोषित किया है। इस तरह से भाजपा के टिकट पर उदित राज के चुनाव लड़ने की सभी अटकलों पर विराम लग गया है।

ये भी पढ़ें :-राहुल गांधी के जवाब से संतुष्ट नहीं सुप्रीम कोर्ट, जारी किया दोबारा नोटिस 

आपको बता दें टिकट नहीं मिलने पर उत्तर पश्चिमी दिल्ली के सांसद डॉ. उदित राज भाजपा से बगावत कर सकते हैं। क्योंकि उन्होंने आज सुबह ही ट्वीट कर कहा था कि अगर उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो वो पार्टी से इस्तीफा देकर निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे।

ये भी पढ़ें :-मोदी को हराने के लिए आखिरी सेकेंड तक तैयार, हरियाणा की शर्त छोड़े केजरीवाल –राहुल गांधी 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा मंगलवार सुबह कहा है कि वो थोड़ी देर और पार्टी के जवाब का इंतजार करेंगे, लेकिन पार्टी ने कोई जवाब नहीं दिया तो सुबह वह 10 बजे नामांकन भरेंगे। उदित राज ने ट्वीट किया, ‘मैं टिकट मिलने का इंतजार कर रहा हूं। अगर मुझे टिकट नहीं दिया गया तो मैं पार्टी को अलविदा कह दूंगा’। उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा, मैं अब भी आशान्वित हूं कि मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र और बीजेपी से नामांकन दाखिल करूंगा, जहां मैंने काफी मेहनत की है।

Related Post

CM Yogi की अपील : प्रधान बंधुओं! बहरूपिया corona से ग्रामवासियों को करो सजग

Posted by - May 29, 2021 0
उत्तर प्रदेश में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों से शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi )…