भाजपाइयों द्वारा महिला की साड़ी खींचने पर गुस्साए पप्पू यादव, कहा- बाबू अखिलेश आपसे न हो पाएगा

141 0

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख का चुनाव चल रहा है, सत्ताधारी भाजपा के कार्यकर्ता एवं प्रत्याशी जमकर गुंडई करते नजर आ रहे हैं, इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। दरअसल लखीमपुर जिले के पसगवां ब्लॉक में सपा प्रत्याशी रितु सिंह की महिला प्रस्तावक अनीता यादव को खींचकर उनके कपड़े फाड़ दिए गए। इस घटना पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने योगी सरकार पर तंज कसा, साथ ही अखिलेश यादव पर भी निशान साधा है।

ट्वीट कर पप्पू यादव ने लिखा- बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष! इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो तो BJP वालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता! उन्होंने आगे लिखा- एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो! जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा! फिर दिखाते हैं।

पप्पू यादव के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया। सीएम योगी के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा, “आइए, आपका, इंतजार है. बस याद रहे कि ये यूपी है, मुख्यमंत्री योगीजी हैं, अपने लिए सुप्रीम कोर्ट के वकील का खर्चा जुटा कर आइएगा, योगीजी के खौफ से आजकल सारे गुंडे माफिया सुप्रीम कोर्ट की तरफ ही भागते हैं।”

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान कल कई जिलों में हिंसा हुई। इस दौरान कई जगह पथराव किया गया। गोलीबारी और बमबाजी की खबरें भी आईं. पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ। इतना सब होने के बाद बावजूद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव सिर्फ ट्वीट करते रहे, इसी को लेकर पप्पू यादव काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि अखिलेश को सड़क पर उतरकर संघर्ष करना चाहिए।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post