भाजपा सांसद प्रज्ञा ने घर पर लगवाई कोरोना वैक्सीन, कांग्रेस- शादी में नाच सकती हैं लेकिन

278 0

भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उनकी चर्चा घर पर वैक्सीन लेने को लेकर है।इस पर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर प्रज्ञा पर निशाना साधा और और उनके बास्केट बॉल खेलने पर सवाल उठाए। कांग्रेस नेता ने लिखा- कुछ दिन पूर्व ही बास्केट बॉल खेल रही व ढोल की थाप पर नृत्य कर रही थी आज घर टीम बुलाकर वैक्सीन का डोज लगवाया? उन्होंने आगे लिखा- मोदीजी से लेकर शिवराज जी व तमाम भाजपा नेता अस्पताल में जाकर वैक्सीन लगवा कर आए लेकिन हमारी सांसदजी को यह छूट क्यों व किस आधार पर?

बता दें कि टीकाकरण केंद्र के अलावा किसी भी स्थान पर टीका नहीं लगाया जा सकता है। टीकाकरण केंद्र पर ही टीका लगाने की अनुमति है।

दरअसल, कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा का आरोप है कि साध्वी प्रज्ञा भोपाल में जब बास्केटबॉल खेल सकती हैं और शादी समारोह में डांस करती हैं तो टीका लगवाने केंद्र पर क्यों नहीं जा सकती, किस आधार पर उनका वैक्सीनेशन घर पर हुआ। कांग्रेस नेता सलूजा ने कहा कि यह समझ से परे है। बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले साध्वी प्रज्ञा की तबीयत बिगड़ गई थी, उन्हें एयरलिफ्ट कर मुंबई ले जाया गया था। इलाज के बाद वह भोपाल पहुंची हैं। कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक उन्होंने अपने घर पर ली, जिसपर विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने निशाना साधा है।

वसूली कांड: महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री के खिलाफ ED की बड़ी कार्यवाही

कोरोना टीकाकरण केंद्र के अलावा किसी भी स्थान पर टीका नहीं लगाया जा सकता है। टीकाकरण केंद्र पर ही टीका लगाने की अनुमति है। चाहे वह वीआईपी ही क्यों ना हों, सभी लोगों को नजदीकी टीकाकरण केंद्र पर कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक लेनी है। हालांकि, कुछ बड़ी हस्तियाों ने घर पर ही टीका लगवाया है। क्रिकेटर कुलदीप यादव ने कानपुर के एक गेस्ट हाउस में टीका लगवाया। वहीं कर्नाटक में भाजपा विधायक ने भी अपने घर पर वैक्सीन ली।

Related Post

लखनऊ: राम मंदिर के लिए मुलायम की बहू अपर्णा यादव ने किया 11.11 लाख ऱुपये का दान

Posted by - February 20, 2021 0
लखनऊ: राम मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे धन संग्रह अभियान का हिस्सा अब समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम…
Pushkar Singh

उत्तराखण्ड में रोड़ कनेक्टिविटी लगातार हो रही मजबूत: पुष्कर सिंह धामी

Posted by - March 31, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने पांवटा साहिब-बल्लुपुर राजमार्ग के उन्नयन व फोरलेन हेतु वित्तीय स्वीकृति दिए…

आज देश मना रहा दशहरा का त्योहार, पीएम मोदी समेत कई मंत्रियों और नेताओं ने दीं शुभकामनाएं

Posted by - October 15, 2021 0
नई दिल्ली। आज पूरे देश में दशहरे का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर सुबह घरों में दशहरे…