भाजपा राष्ट्रीय महासचिव बोले: जम्मू-कश्मीर मुस्कुराने लगा है!

1138 0

अनुच्छेद-370 हटाए जाने की गुरुवार को दूसरी बरसी मनाई जा रही है। भाजपा प्रदेश में कई कार्यक्रम कर रही है। वहीं गुपकार गठबंधन के दल इसका विरोध कर रहे हैं, खासकर पीडीपी तो इस दिन को काला दिवस के रूप में मना रही है। पीडीपी प्रमुख ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार द्वारा दो साल पहले लिए गए निर्णय से भाजपा खुश है, जबकि कश्मीर शोक में डूबा है। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ श्रीनगर में विरोध प्रदर्शन भी किया।

इस बीच भाजपा ने गुपकार गठबंधन पर हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा कि अनुच्छेद 370 के बाद की सबसे महत्वपूर्ण उपलब्धियों में से एक यह रही है कि विभाजनकारी और आतंकवादी ताकतों को एक बड़ा झटका लगा है, जिसके बाद क्षेत्र में विकास और प्रगति का माहौल बना है, जिससे लोगों में नई उम्मीद जगी है। तरुण चुग ने इस दौरान गुपकार गठबंधन को गुपकार गैंग भी कहा।

श्रीनगर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चुग ने कहा कि कई दशकों के बाद पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद बैकफुट पर है। लोग राहत की सांस ले रहे हैं। लोगों में राष्ट्र विरोधी भावनाओं का स्थान विकास और प्रगति के समावेशी विचारों ने ले लिया है। स्वास्थ्य और शिक्षा की बुनियादी सुविधाओं में काफी सुधार हुआ है।

यूपी में अन्न महोत्सव का शुभारंभ पीएम मोदी द्वारा!

चुग ने कहा कि पंचायत निकायों के चुनाव के बाद जम्मू-कश्मीर में लोकतांत्रिक मानदंडों को बहाल कर दिया गया है। जिला विकास परिषदों के चुनाव ने लोगों को सशक्त बनाया है और जमीनी स्तर पर लोकतंत्र को मजबूत किया है।

Related Post

आठ जनवरी को देशव्यापी हड़ताल

बैंकों और इंश्योरेंस कर्मचारियों का आठ जनवरी को देशव्यापी हड़ताल एलान

Posted by - December 21, 2019 0
नई दिल्‍ली। बैंकिंग और बीमा क्षेत्र की प्रमुख यूनियन नए साल में हड़ताल करने की तैयारी में हैं। मीडिया रिपोर्ट…
अमित शाह

महाराष्ट्र: अनुच्छेद 370 हटाने पर पूरा देश खुश, विधानसभा चुनाव में एनडीए सरकार बनना तय– शाह

Posted by - September 22, 2019 0
महाराष्ट्र। रविवार यानी आज महाराष्ट्र में चुनावी बिगुल फूंकते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जम्मू कश्मीर से…
झारखंड चुनाव 2019

झारखंड चुनाव 2019 : भाजपा के बागी सरयू राय पर छलका नीतीश प्रेम, मांगेंगे वोट

Posted by - November 19, 2019 0
रांची। झारखंड में बीजेपी की टिकट से बेदखल पूर्वमंत्री सरयू राय को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ मिलता…