बेयर ग्रिल्स के साथ अब दिखेंगे रणवीर सिंह

1301 0

रणवीर सिंह भवनानी एक भारतीय अभिनेता हैं जो हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। चार फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित कई पुरस्कारों के प्राप्तकर्ता, वह सबसे अधिक भुगतान पाने वाले भारतीय अभिनेताओं में से हैं और 2012 से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 की सूची में शामिल हैं।

रणवीर सिंह ब्रिटिश ऐडवेंचरर, बेयर ग्रिल्स के साथ नज़र आएंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार यह कोलैबोरेशन नेटफ्लिक्स द्वारा किया जा रहा है। सीरीज की शूटिंग साइबेरिया में की जाएगी और टीम रणवीर सिंह और बेयर ग्रिल्स दोनों के शेड्यूल पर काम कर रही है। रणवीर सिंह न केवल अपनी शैली बल्कि अपने समग्र व्यक्तित्व और शरीर के साथ प्रयोग करने के लिए जाने जाते हैं। हम उन्हें बेयर के साथ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं।

यह बेयर ग्रिल्स का ही कांसेप्ट है। उसी पर नेटफ्लिक्स के साथ चर्चा करने के बाद यह महसूस किया गया कि इसके लिए केवल रणवीर सिंह ही परफैक्ट हैं। रणवीर, बेयर और नेटफ्लिक्स पिछले कुछ समय से बातचीत कर रहे थे और आखिरकार सब कुछ ठीक हो गया है। यह एक बड़े बजट वाला शो है जो दुनिया भर में नेटफ्लिक्स के लिए सबसे इम्पोर्टेन्ट होगा।

रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो 83 पाइपलाइन में है। यह पहले अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण पोस्टपोन हो गई है। इसके अलावा, वे जल्द ही करण जौहर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं, जिसमें उन्हें गली बॉय में को स्टार रहीं आलिया भट्ट के साथ फिर से लाया जाएगा। पाइपलाइन में जयेशभाई जोरदार और सर्कस भी हैं।

Related Post

दिलचस्प अंदाज में की मास्क पहनने की अपील

अमिताभ ने लोगों से दिलचस्प अंदाज में की मास्क पहनने की अपील, देखें वीडियो

Posted by - July 5, 2020 0
मुंबई। कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिलचस्प अंदाज में लोगों से मास्क…

गहना वशिष्ठ पर लगे आरोप ,पीड़िता ने कहा कि धमकी देकर अश्लील फिल्म शूट करवाया

Posted by - July 29, 2021 0
पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा जेल में हैं तो वहीं उनके सहयोगियों की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं। अश्लील…