Jio के नाम पर लोगों से की जा रही है ठगी …

927 0

टेक डेस्क। जियो के नाम पर नई धोखाधड़ी जियो टावर को लेकर हो रही है और इसके लिए बकायदा जियो के नाम से वेबसाइट भी तैयार की गई है। JIO के टावर लगाने के नाम पर लोगों से 25 लाख रुपये ठगे जा रहे हैं और जियो का टावर लगवाने के नाम पर कई लोगों को लाखों का चूना लगाया गया है।

ये भी पढ़ें :-IRCTC से हवाई टिकट बुक करने पर मिलेगा इतने लाख का बीमा

आपको बतादें गूगल में जियो टावर के बारे में सर्च कर रहे हैं लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि गूगल में जियो टावर सर्च करने पर जिस वेबसाइट का लिंक आ रहा है बताया जा रहा है कि इन वेबसाइट्स पर लोगों को कहा जा रहा है कि उन्हें जियो के टावर लगवाने के बदले हर महीने 15-35 हजार रुपये किराये के तौर पर मिलेंगे।

ये भी पढ़ें :-लांच हुआ स्मार्ट मिरर,अब नहीं पड़ेगी हेयर स्टाइलिस्ट की जरूरत 

जानकारी के मुताबिक इन वेबसाइट्स के अलावा इंडियामार्ट वेबसाइट पर जियो टावर के नाम पर ठगी करने वाले बैठे हैं। www.jiotowerinstallation.in, jiotower.org.in, https://www.industowers.com/our-portfolio/reliance-jio/, https://reliancejiotoweronline.com/ , JioTowerInstallation.in., ठग लोगों को फोन कर रहे हैं और रिलायंस जियो का 4जी टावर लगवाने का ऑफर दे रहे हैं। लोगों से यहां तक कहा जा रहा है कि आपको लॉटरी लगी है और आप जियो का टावर अपनी खाली जमीन या छत पर लगवा लें।

 

Related Post

राजनाथ सिंह

मोदी सरकार ने आतंक के खिलाफ अपनाई विशेष रणनीति : राजनाथ सिंह

Posted by - December 7, 2019 0
देहरादून। केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को टेररिस्ट स्टेट बताया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सामने आकर चार लड़ाईयां लड़ा,…